Advertisment

Xiaomi Mix Flip स्मार्टफोन जल्द ग्लोबल मार्केट में हो सकता है लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Xiaomi कंपनी जल्द ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Mix Flip लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही चीन के मार्केट में लॉन्च कर दिया था. अब कंपनी 15 अगस्त के बाद इस फोन को ग्लोबल मार्केट में उतार सकती है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Xiaomi Mix Flip smartphone

Xiaomi Mix Flip smartphone

Xiaomi Mix Flip: चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Mix Flip लॉन्च कर सकती है. यह कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन है. इस स्मार्टफोन को कंपनी पहले चीन के मार्केट में लॉन्च कर चुकी है. Xiaomi Mix Flip के साथ कंपनी ने बाजार में Xiaomi Mix Fold 4 और Redmi K70 Ultra को भी चीन में लॉन्च किया था। शाओमी अब जल्द अपने इस स्मार्टफोन को दुनियाभर के तमाम देशों लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. लोग शाओमी के इस फोल्डेबल फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहें है.

Advertisment

Xiaomi Mix Flip की कीमत और उपलब्धता 

Xiaomi Mix Flip स्मार्टफोन को कंपनी पहले से चीन के मार्केट में लॉन्च कर दिया था. कंपनी अब इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. आपको बता दें कि फोल्डेबल फोन्स के मार्केट में इससे पहले सैमसंग, ओप्पो, वीवो, टेक्नो जैसी तमाम कंपनियां अपने फोल्डेबल फोन्स को लॉन्च कर चुकी है. मीडिया रिपोर्ट कि माने तो Xiaomi Mix Flip ग्लोबल मार्केट में 15 अगस्त के बाद दस्तक दे सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीन में भारतीय रुपये में 69,300 की कीमत में पेश किया था. यह स्मार्टफोन फोल्डेबल फोन्स के मार्केट में अन्य कम्पनियों की टेंशन बढ़ा सकता है.

यह भी पढ़ें: OPPO Reno12 5G दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरी AI फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें क्यों बना है चर्चा का विषय?

Advertisment

Xiaomi Mix Flip के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Mix Flip स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.68 Inch का AMOLED पैनल वाला इनरसाइड डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ इसके आउटर में आपको 4.01 Inch का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 के साथ हॉयपर ओएस पर काम करता है. वहीं इस फोन में कैमरे की बाद करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें आपको 60MP के मेन कैमरे के साथ 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा रहा है. इसके साथ इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 5G, 4GLTE, Wi-fi 6E, ब्लूटूथ 5.1, के साथ USB टाइप-सी पोर्ट का फीचर मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4780mAh की बैटरा ऑफर कर रही है. 

Xiaomi smartphone New Smartphone Foldable Phone
Advertisment
Advertisment