Advertisment

4K रेजोल्यूशन के साथ Xiaomi X Pro QLED TV भारत में होने जा रही लॉन्च

स्मार्टफोन के बाद अब Xiaomi टीवी पर भी फोकस कर रही है. Xiaomi ने मार्केट में अलग-अलग तरह के टीवी लॉन्च किए हैं लेकिन अब वह उन्हें अपडेट कर रही है. Xiaomi Smart TV X Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Xiaomi X Pro QLED TV

Xiaomi X Pro QLED TV

Xiaomi ने फरवरी में Xiaomi Smart TV X Pro सीरीज के लॉन्च के बाद अब भारत में Xiaomi X Pro QLED TV सीरीज को लॉन्च करने का प्लान बना रहा है. कंपनी ने इस नई टीवी सीरीज के बारे में कई जानकारी भी शेयर की है. यहां पर Xiaomi X Pro QLED TV सीरीज के लॉन्च की तारीख और अन्य डिटेल दिए गए हैं.

Advertisment

इसे पढ़ें:New Feature : Swiggy और Zomato से करें खाने का ग्रुप ऑर्डर, जानें कैसे करता है काम

Xiaomi X Pro QLED TV सीरीज भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होगी. इसमें बेहतर कलर रेंडरिंग और ब्राइटनेस वाला QLED पैनल है. इसमें 4K रेजोल्यूशन है. डॉल्बी विजन और HDR10+ शामिल हैं. ये टीवी स्मार्ट फीचर्स के साथ आएंगे और यूजर्स को बेहतरीन व्यूइंग और लिसनिंग एक्सपीरियंस देंगे.

इस स्मार्ट टीवी में अलग-अलग फीचर 

Advertisment

Xiaomi X Pro QLED स्मार्ट टीवी सीरीज में अलग-अलग फीचर शामिल किए जा रहे हैं. इसमें आपको 65 इंच तक के आकार में, 4K रिजॉल्यूशन के साथ QLED डिस्प्ले पेश किया जाएगा. यह MagiQ फीचर के साथ पेश किया जाएगा. वहीं माइक्रोसाइट के मुताबिक, टीवी बहुत पतले बेजल के साथ आएंगें.

 27 अगस्त को होगी लॉन्च

Xiaomi X Pro QLED TV सीरीज भारत में 27 अगस्त 2024 को लॉन्च होगी, जैसा कि एक Xiaomi India माइक्रोसाइट पर बताया गया है. इस नई सीरीज में तीन अलग-अलग डिस्प्ले साइज के टीवी शामिल होंगे. इसमें 43 इंच,55 इंच और 65 इंच शामिल है. ये टीवी बेहतर विजुअल अनुभव और स्मार्ट फीचर्स के साथ आएंगे, जो आपके देखने के अनुभव को और भी शानदार बनाएंगे.

Advertisment

अपकमिंग स्मार्ट टेलीविजन सीरीज में आपको सिनेमाई ऑडियो सुनने को मिलेगा. 2024 Xiaomi X Pro QLED TV पैचवॉल इंटरफेस के साथ Google TV पर चलेंगे. टीवी 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज को भी सपोर्ट करेंगे.

Xiaomi X Pro स्मार्ट टीवी

ध्यान देने वाली बात है कि Xiaomi X Pro स्मार्ट टीवी सीरीज का 2023 वेरिएंट भारत में पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुआ था. इस सीरीज में 40 इंच, 50 इंच, और 55 इंच डिस्प्ले के वेरिएंट शामिल किए गए थें, जो 4K HDR स्क्रीन के साथ आते हैं. इन टीवी की शुरूआती कीमत लगभग 32,999 रुपये है.

Advertisment

इस सीरीज में में आपको PatchWall इंटरफेस मिल जाता है. Dolby Vision IQ दिया गया है जो बेहतर इमेज प्रोवाइट करता है. 

Gadget News In Hindi tech news gadget news Xiaomi X Pro QLED TV 4K Smart TV Smart TV hindi tech news Best Smart TV
Advertisment
Advertisment