Advertisment

Amazon deals से आप खरीद सकते हैं अपने लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स

Amazon अभी भी कई ईयरबड्स पर बेहतरीन डील्स पेश कर रहा है. सभी ईयरबड्स की कीमत 2 हजार रुपये से भी कम है. इन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
best earbuds for yourself from Amazon deals

best earbuds for yourself from Amazon deals

Amazon deals : अगर आप 2,000 रुपये से कम कीमत में गेमिंग के लिए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो अमेजन पर मौजूद कुछ टॉप ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं. ये TWS ईयरबड्स बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ अच्छी बैटरी लाइफ प्रोवाइट करते हैं, जो उन्हें बजट के साथ बेहतरीन गेमिंग के लिए सहीं बनाते हैं.

Advertisment

कम कीमत में मिलने वाले ईयरबड्स 

Boult Audio UFO  TWS ईयरबड्स गेमिंग के लिए सबसे बेहतरीन ऑप्शन हैं. TWS ईयरबड्स की कीमत Amazon पर 1,299 रुपये है. यह ईयरबड्स क्लीयर साउंड क्वालिटी के साथ आता है. गेमिंग के लिए ईयरबड्स में 45ms लो लेटेंसी फीचर दिए गए है. यह ईयरबड्स केस के साथ 48 घंटे तक का प्लेटाइम प्रोवाइट करता है.

Noise Buds VS201 V2 को आप लगभग 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें गेमिंग के लिए लो लेटेंसी मोड दिया गया है. बैलेंस साउंड क्वालिटी के लिए इसमें आपको 6 मिमी ड्राइवर मिलता है. चार्जिंग केस के साथ कुल 14 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है. इसको IPX5 वाटर रेजिस्टेंस दिया गया है.

CrossBeats Sonic 3 TWS ईयरबड्स को आप 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ईयरबड्स में 13mm ग्राफीन ड्राइवर हैं जो एक क्लियर साउंड सिग्नेचर प्रोवाइट करता है. ईयरबड्स में क्वाड माइक दिए गए हैं जो आपको गेम के दौरान बात करने में मदद करते हैं. इस ईयरबड्स में आपको 60 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है.

boAt Airdopes 121v2 ईयरबड्स को आप लगभग 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. यह गेमिंग के लिए एक बढ़ियां ऑप्शन है. गेमिंग के लिए इसमे लो लेटेंसी मोड शामिल किया गया है. इसमें बढ़ी हुई बास के लिए 8mm ड्राइवर मिलता है. यह चार्जिंग केस के साथ 14 घंटे तक का प्लेबैक प्रोवाइट करता है.

Cosmic Byte CosmoBuds X50 TWS ईयरबड्स की कीमत 999 रुपये है. ईयरबड्स ऐसे डिजाइन के साथ आए हैं जो गेमर्स के लिए सही है. गेमिंग के लिए ईयरबड्स में 40ms लेटेंसी GOD मोड  दिया गया है. केस के साथ ईयरबड्स में 40 घंटे तक का प्लेबैक प्रोवाइट करता है. कॉस्मिक बाइट ने Google Assistant को इनवाइट करने के लिए वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ क्वाड माइक्रोफोन भी पेश किया है.

अगर आप भी इनमें से किसी एक ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं तो यहां आपके लिए एक लिस्ट दी गई है. जो आपको बेहतरीन ईयरबड्स खरीदने में मदद करेगी.

tech news gadget news Amazon deals best earbuds for gaming best earbuds hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment