Advertisment

देश में एक बार फिर Corona ने पैर पसारा, कर्नाटक में Covid 19 के 33 नए मामले

मुंबई में XE वैरिएंट का पहला पेशेंट मिला जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं लगातार कोरोना के अलग अलग वैरिएंट की जांज करने WHO की टीम भी लगी है.

author-image
Nandini Shukla
New Update
corona

Covid 19 के 33 नए मामले ( Photo Credit : file photo)

कोरोना वायरस( Corona Virus) ने एक बार फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. लोगों ने जहां कोरोना, ओमीक्रॉन नाम के वायरस से सांस लेना शुरू ही किया था वहीं अब एक नए वैरिएंट की एंट्री भी हुई है. कोरोना वायरस के XE वैरिएंट ने मुंबई में अपना पहला निशाना किया. मुंबई में XE वैरिएंट का पहला पेशेंट मिला जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं लगातार कोरोना के अलग अलग वैरिएंट की जांज करने WHO की टीम भी लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक में आज COVID19 के 33 नए मामले सामने आये हैं. वहीँ 1 मरीज की मौत हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- देश की आर्थिक राजधानी खतरे में, XE वैरिएंट ने दी भारत में दस्तक

यही नहीं डॉक्टर्स अपनी पूरी कोशिश में लगे हैं कि इस नए वैरिएंट से त्रिपत लिया जाये. इसी कड़ी में 85 पेशेंट डिस्चार्ज भी हुए हैं और 83812 टीके लगाए गए. कोरोना केसेस की बात करें तो 33 में से 28 मामले बेंगलुरु से सामने आए हैं.  अब तक, राज्य में 3945760 पॉजिटिव केसेस की पुष्टि हुई है, इसमें 3904247 डिस्चार्ज और 40056 मौतें शामिल हैं. जानकरों के माने तो राज्य में 1415 सक्रिय मामलों में से 1339 बेंगलुरु से हैं.

यह भी पढ़ें- शरीर में खून की कमी पूरी करने से लेकर वेट लॉस तक, सलाद में ये डालकर खाना है फायदेमंद

Advertisment

Source : News Nation Bureau

XE variant trending news Corona News Cases latest health news trending health news karnatak corona cases health check WHO
Advertisment
Advertisment