Advertisment

Corona Case: देश में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा, 24 घंटे में 3 हजार से ज्यादा आए नए केस

Corona Virus Case : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैल रहा है. इसे लेकर लोगों में डर का मौहाल है. लोगों के बिना मास्क के खुलेआम घुमने फिरने पर दोबारा पाबंदी लग सकती है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
corona virus

Corona Virus( Photo Credit : File Photo)

Corona Virus Case : देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैल रहा है. इसे लेकर लोगों में डर का मौहाल है. लोगों के बिना मास्क के खुलेआम घुमने फिरने पर दोबारा पाबंदी लग सकती है. अगर कोविड-19 के मामलों में इतनी तेजी से वृद्धि होती रही तो सरकार को कोरोना की गाइडलाइन लागू करनी पड़ सकती है. हालांकि, लोगों को अभी से कोरोना के नियमों को सख्ती से पालन करना चाहिए, ताकि समय रहते हुए वायरस को फैसले से रोका जा सके. (Corona Virus Case)

Advertisment

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case में आरोपियों से आज कई राज उगलवाएगी पुलिस, जानें क्या पूछे जाएंगे सवाल

देश में पिछले एक दिन में कोविड-19 के 3,038 नए मामले सामने आए हैं, जबकि कोरोना से पीड़ित सात मरीजों ने दम तोड़ दिया है. साथ ही पॉजिटिविटी रेट में बढ़ोतरी देखने को मिला है. पूरे देश में इस वक्त कोरोना के 21,000 से अधिक सक्रिय केस हैं. पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस में तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है. (Corona Virus Case)

यह भी पढ़ें : Maharashtra: महिला से पहले गैंगरेप, फिर पत्थरों से मार-मारकर हत्या कर डाली, जानें पूरा केस

कोविड से मरने वाले मरीज किसी से एक राज्य या एक जगह से नहीं थे, बल्कि ये अलग-अलग राज्य के निवासी थे. जम्मू में एक उत्तराखंड में एक, महाराष्ट्र में एक और दिल्ली-पंजाब में में 2-2 मौतें हुई हैं. कोरोना केसों की कुल संख्या 4.47 करोड़ तक पहुंच गई थी. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना वायरस से ठीक होने वालों की रिकवरी दर 98.76 फीसदी है. कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है. (Corona Virus Case)

covid-19 Mask Mandate Maharashtra Covid-19 Update Health Ministry UP Covid-19 cases Covid-19 India Update coronavirus Corona virus case
Advertisment
Advertisment