Advertisment

दिल्ली में कोरोना के केस बढ़े, 325 नए मामले आए सामने

देश में एक बार फिर कोविड के मामले में तेजी से इजाफा हो रहा है. राजधानी में प्राइवेट स्कूल में टीचर और छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 325 न‌ए मामले सामने आए हैं, जबकि कोविड से किसी मरीज की मौत नहीं हुई है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
corona

दिल्ली में कोरोना के केस बढ़े( Photo Credit : File Photo)

देश में एक बार फिर कोविड के मामले में तेजी से इजाफा हो रहा है. राजधानी में प्राइवेट स्कूल में टीचर और छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 325 न‌ए मामले सामने आए हैं, जबकि कोविड से किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. यहां कोरोना संक्रमण दर 2.39 प्रतिशत हो गई है. दिल्ली में कोरोना के कुल 915 एक्टिव मामले हैं, जबकि 13576 लोगों के कोविड टेस्ट किए गए हैं. 

Advertisment

दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को ध्यान में रखते हुए DDMA की बैठक 20 अप्रैल को होगी. दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बैठक बुलाई है. 20 अप्रैल को 11 बजे वीडियो कांफ्रेसिंग के ज़रिये मीटिंग होगी. दिल्ली में कोरोना की मौजूदा स्थिति को लेकर ये समीक्षा बैठक होगी. दिल्ली में गुरुवार को रिकॉर्ड हुए बीते 40 दिनों में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. 3 मार्च के बाद से सबसे ज्यादा कोरोना केस है.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने स्कूलों के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं. DoE के निर्देश में कहा गया है कि अगर स्कूल में कोरोना का कोई मामला सामने आता है तो तत्काल शिक्षा निदेशालय को सूचित किया जाए और पूरे स्कूल या फिर पूरे विंग को कुछ समय के लिए बंद किया जाए. शिक्षा निदेशालय द्वारा जारी दिशा निर्देश में स्कूलों को कोरोना नियमों के सख्ती से पालन की हिदायत दी गई है.

Source : Mohit Bakshi

Covid Case Coronavirus Delhi School corona-virus Corona virus cases increased in Delhi delhi deputy cm
Advertisment
Advertisment