Advertisment

Coronavirus: महाराष्ट्र में कोरोना के 1086 नए केस आए सामने, एक की मौत

Maharashtra Corona Virus Case : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए राज्यों को अलर्ट किया है. राज्य सरकारें भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए सारे उपाय कर रही हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
corona virus

Corona virus( Photo Credit : File Photo)

Maharashtra Corona Virus Case : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए राज्यों को अलर्ट किया है. राज्य सरकारें भी कोरोना वायरस से बचाव के लिए सारे उपाय कर रही हैं. इस बीच महाराष्ट्र में गुरुवार को आए कोरोना केसों ने सभी की चिंता बढ़ा दी है. पिछले 24 घंटे में कोविड के एक हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. (Maharashtra Corona Virus Case )

Advertisment

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : जहां असद-गुलाम का हुआ एनकाउंटर, वहां पहले भी आ चुकी है STF, गुड्डू मुस्लिम की मिली लोकेशन!

महाराष्ट्र में पिछले एक दिन में कोरोना वायरस के 1086 नए केस सामने आए हैं, जबकि कोविड से संक्रमित होकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. अगर राज्य में सक्रिय केसों की बात करें तो यहां एक्टिव केस 5700 हैं, जबकि 806 मरीज ठीक हो गए हैं. महाराष्ट्र में बुधवार के मुकाबले गुरुवार को कोरोना के केसों में कमी आई है. यहां कल कोविड के 1115 नए केस थे, जबकि 9 लोगों की मौत हो गई थी. (Maharashtra Corona Virus Case )

Advertisment

यह भी पढ़ें : Umesh Pal Murder Case : अतीक अहमद का पाकिस्तान-ISI से निकला खास कनेक्शन, पुलिस की चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के केसों में उछाल देखने को मिला रहा है. हालांकि, स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों का कहना है कि अगले 8 से 10 दिनों तक कोरोना के केस ज्यादा आएंगे, लेकिन उसके बाद कोविड के मामलों में गिरावट आएगी. ऐसे में कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कोविड का नया वैरिएंट ज्यादा खतरनाक नहीं है. (Maharashtra Corona Virus Case)

Source : News Nation Bureau

maharashtra corona case delhi Maharashtra corona reports Maharashtra Corona Virus maharashtra corona-virus Corona case in Maharashtra
Advertisment
Advertisment