Advertisment

Coronavirus: महाराष्ट्र में एक हजार के पार पहुंचा कोविड केस, 9 लोगों की मौत

Maharashtra Corona Virus : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कोविड के बढ़ते केसों को लेकर लोगों को डर का माहौल है. केंद्र और राज्य सरकारें भी अलर्ट मोड़ पर हैं.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
corona virus

Corona Virus( Photo Credit : File Photo)

Maharashtra Corona Virus Case Today : देश में एक बार फिर कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कोविड के बढ़ते केसों को लेकर लोगों को डर का माहौल है. केंद्र और राज्य सरकारें भी अलर्ट मोड़ पर हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, अगले 8-10 दिनों तक कोविड के केस बढ़ेंगे, लेकिन उसके बार कोरोना के मामलों में कमी आएगी. इस बीच महाराष्ट्र में कोरोना केसों की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटे में एक हजार का आंकड़ा पार गया है. (Maharashtra Corona Virus Case Today)

Advertisment

महाराष्ट्र और दिल्ली समेत कई राज्यों में कोरोना वायरस के केसों में तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र में बुधवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1115 नए केस सामने आए हैं, जबकि कोविड से संक्रमित होकर 9 लोगों ने दम तोड़ दिया है. राज्य में कोरोना के सक्रिय मामले 5421 पहुंच गए है तो वहीं 560 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. (Maharashtra Corona Virus Case Today)

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के केसों में वृद्धि आई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटे में कोविड के 7,830 नए केस सामने आए हैं. इसके बाद पूरे देश में कोविड के सक्रिय मामले 40,215 हो गए हैं. मंगलवार के मुकाबले बुधवार को कोरोना केसों में काफी तेजी देखने को मिला है. देश में 12 अप्रैल को 5,880 नए केस सामने आए थे. (Maharashtra Corona Virus Case Today)

Advertisment

यह भी पढ़ें : Atiq Ahmed : साबरमती से नैनी जेल पहुंचा अतीक अहमद, उमेश पाल मर्डर केस में होगी पेशी

हेल्थ मिनिस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, कोरोना वायरस कोई चिंता का विषय नहीं है. अगर कोई भी वेब आता है तो प्लस माइनस होता रहता है. कोरोना के टेस्ट अधिक होने की वजह से केसों में इजाफा हो रहा है. किसी भी व्यक्ति को पैनिक होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है. (Maharashtra Corona Virus Case Today)

maharashtra corona case Maharashtra corona reports maharashtra Maharashtra Corona Virus corona-virus Corona case in Maharashtra
Advertisment
Advertisment