Advertisment

‘सिंघम’ स्टार अजय देवगन ने अक्षय को कहा 'खिलाड़ी'

‘सिंघम’ स्टार अजय देवगन ने अक्षय को कहा 'खिलाड़ी'

author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

Advertisment

मुंबई, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिवाली पर बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार फिल्‍मों का जादू चलने वाला है। अप‍कमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में बॉलीवुड का लगभग आधा हिस्सा शामिल है। फिल्म की रिलीज से पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और अक्षय कुमार ने फिल्‍म को लेकर पहले ही माहौल बना दिया है।

मंगलवार को अजय ने एक्स पर अपने फॉलोअर्स के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन में खुलकर बात की। इस दौरान एक फैन ने उनसे उनके को-स्टार अक्षय कुमार के बारे में कुछ कहने के लिए कहा।

यूजर ने उनसे पूछा, “सिर्फ एक वर्ड में अक्षय कुमार सर को डिस्क्राइब कीजिए।

इसका जवाब देते हुए ‘सिंघम’ स्टार ने लिखा, “खिलाड़ी, अक्षयकुमार आई लव यू”।

अक्षय ने जवाब देते हुए कहा, “अजय देवगन लव यू ब्रो”।

फैन्स ने कमेंट में सुपरस्टार्स की तारीफ की।

एक फैन ने लिखा, “भाईचारा बना रहना चाहिए”।

अजय और अक्षय लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। असल में अजय के पिता और एक्शन कोरियोग्राफर वीरू देवगन अक्षय की मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के कारण उनके फाइटिंग स्किल्स के बहुत मुरीद थे।

सिंघम अगेन का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, और इसमें करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ सहित हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सितारे भी शामिल हैं। सिंघम अगेन शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्‍म है। यह सिंघम रिटर्न्स का सीक्वल है।

निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्‍म के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों से प्रेरणा ली है। कांतारा और आरआरआर जैसी फिल्मों की तरह ही फिल्‍म में सांस्कृतिक और स्थानीय चीजों को जोड़ा है। फिल्‍म में स्थानीय संस्कृति और परंपराओं की झलक भी देखने को मिलेगी।

फिल्म पर अच्छा रिटर्न सुनिश्चित करने के लिए रोहित ने सबसे सुरक्षित दांव लगाया है जो दर्शकों के एक बड़े वर्ग को पसंद आएगा।

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment
Advertisment