Advertisment

अनन्या पांडे ने वन्यजीवों के साथ अफ्रीकी सफारी का लिया आनंद

अनन्या पांडे ने वन्यजीवों के साथ अफ्रीकी सफारी का लिया आनंद

author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

Advertisment

मुंबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म सीटीआरएल में देखा गया था, सफारी पर अपने समय का आनंद ले रही हैं।

गुरुवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर नागोरोंगोरो संरक्षण क्षेत्र की अपनी हालिया यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, जंगली किनारे पर सैर की।

तस्वीरों और वीडियो में अभिनेत्री जंगली जानवरों के साथ नजर आ रही हैं।

अनन्या पांडे पॉडकास्ट की दुनिया से जुड़ने के लिए तैयार हैं।

अभिनेत्री अपने सो पॉजिटिव पॉडकास्ट के साथ स्वस्थ ऑनलाइन आदतों को बढ़ावा देने के लिए सकारात्मकता से संबंधित बातचीत में संलग्न दिखाई देंगी। पॉडकास्ट श्रृंखला का उद्देश्य डिजिटल युग में मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करना है।

अभिनेत्री अपने सो पॉजिटिव पॉडकास्ट के साथ बातचीत में शामिल होती नजर आएंगी। पॉडकास्ट सीरीज का उद्देश्य डिजिटल युग में मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देना है।

सोशल मीडिया के बारे में एक स्पष्ट बातचीत में, अनन्या प्राजक्ता कोली, सुमुखी सुरेश, जिन्होंने सीटीआरएल के संवाद भी लिखे हैं। यशराज मुखाटे, अंकुश बहुगुणा और बेयूनिक जैसे कुछ शीर्ष प्रभावशाली लोगों के साथ बातचीत करती नजर आएंगी।

पॉडकास्ट सीरीज के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा, आज के डिजिटल युग में हमारा जीवन सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है और जहां यह कई सकारात्मक चीजें लेकर आता है। वहीं इसके साथ कई चुनौतियां भी आती हैं। सो पॉजिटिव पॉडकास्ट के जरिए मुझे उम्मीद है कि हम सभी एक कदम पीछे हटकर अपनी ऑनलाइन आदतों पर विचार कर सकते हैं और अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता दे सकते हैं। यह एक ऐसी बातचीत है, जो हम सभी को करनी चाहिए।

प्रत्येक एपिसोड में रचनाकारों की गहन चर्चाएं और व्यक्तिगत कहानियां होंगी, जो श्रोताओं को आज की हाइपरकनेक्टेड दुनिया में मानसिक संतुलन बनाए रखने के लिए व्यावहारिक रणनीतियां प्रदान करेंगी।

--आईएएनएस

एकेएस/सीबीटी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment
Advertisment