Advertisment

जापान में छुट्टियों का आनंद ले रही इरा खान

जापान में छुट्टियों का आनंद ले रही इरा खान

author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

मुंबई, 11 सितंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके पति नुपुर शिखारे इस समय जापान में एक छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। बुधवार को इरा ने इसकी एक झलक साझा करके अपने फैंस का दिल खुश कर दिया।

इरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 लाख 48 हजार फॉलोवर्स हैं। यहां उन्होंने एक स्टोरी साझा की। इस स्टोरी में सन लाइट का तुल्फ उठाती हुई वह नजर आ रही हैं।

तस्वीर में इरा को काली टी-शर्ट और हरे रंग की शर्ट पहने हुए दिखाया गया है। वहीं, नुपुर ने स्लीवलेस ब्लू टी-शर्ट पहनी है।

दोनों अपने सामने रेमन कटोरे में रखे हुए लेंस के लिए पोज़ दे रहे हैं।

उसने इसे कैप्शन दिया: होक्काइडो... पहला भोजन रामेन होना था।

इस जोड़े ने 3 जनवरी, 2024 को मुंबई के बांद्रा इलाके में ताज लैंड्स एंड में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में विवाह पंजीकरण दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करके अपनी शादी को आधिकारिक बना दिया।

उन्होंने राजस्थान के उदयपुर स्थित ताज लेक पैलेस में शादी की थी।

इरा आमिर और रीना दत्ता की बेटी हैं। उनका एक भाई है जिसका नाम जुनैद है। दिसंबर 2002 में आमिर आधिकारिक तौर पर रीना से अलग हो गए थे।

आमिर ने किरण राव से शादी की, जो लगान के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। वे 28 दिसंबर 2005 को शादी के बंधन में बंधे और उनका एक बेटा आजाद राव खान है। जुलाई 2021 में इन्होंने अलग होने की घोषणा की थी।

आमिर किरण राव द्वारा निर्देशित हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी ड्रामा लापता लेडीज़ के निर्माता थे। इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन हैं।

--आईएएनएस

एसएचके/जीकेटी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment
Advertisment