Advertisment

बीएसएफ जवानों के साथ शिल्पा शेट्टी ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

बीएसएफ जवानों के साथ शिल्पा शेट्टी ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। हाल ही में स्ट्रीमिंग सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में स्पेशल सेल चीफ तारा शेट्टी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने देश की अग्रिम पंक्ति में तैनात बीएसएफ जवानों के साथ 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाया।

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर बीएसएफ जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया।

अभिनेत्री ने फिरोजपुर में बीएसएफ सेक्टर मुख्यालय का दौरा किया और जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह के कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में बीएसएफ कर्मियों ने कविताएं पढ़ीं और इस विशेष दिन पर भाषण दिए।

शिल्पा ने अपने भाषण में सीमाओं की रक्षा करने वाले जवानों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कैसे भारत के लोग जवानों की वजह से सुरक्षित महसूस करते हैं और स्वतंत्रता का आनंद ले सकते हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, बहुत कम लोगों को उन लोगों के साहस और समर्पण को देखने का मौका मिलता है जो भारत-पाकिस्तान सीमा पर पहरा देते हैं और हमारे देश की रक्षा अटूट संकल्प के साथ करते हैं। उन्हें काम करते देखना बलिदानों की विनम्र याद दिलाता है, अक्सर उन्हें अनदेखा किया जाता है, कभी भी उनकी सराहना नहीं की जाती।

उन्होंने आगे कहा, मुझे भारतीय होने पर गर्व है और आज, जब हम अपनी स्वतंत्रता का जश्न मना रहे हैं, तो मैं इन नायकों के प्रति अत्यधिक कृतज्ञता महसूस करती हूं। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।

अभिनेत्री अगली बार अपने मूल राज्य की फिल्म केडी - द डेविल में दिखाई देंगी। कन्नड़ भाषा की इस फिल्म में ध्रुव सरजा, रेशमा नानाय्या, वी. रविचंद्रन, रमेश अरविंद, जीशु सेनगुप्ता और नोरा फतेही और संजय दत्त भी हैं।

सुपरस्टार निर्देशक रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू वाली इंडियन पुलिस फोर्स में उनकी भूमिका को सराहा गया।

अभिनेत्री टेलीविजन पर नियमित रूप से दिखाई देती हैं, और इंडियाज गॉट टैलेंट 10 और सुपर डांसर जैसे प्रतिभा आधारित रियलिटी शो को जज करती हैं।

--आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment
Advertisment