Advertisment

रकुल प्रीत व जैकी भगनानी के बीच कौन है तीसरा?

रकुल प्रीत व जैकी भगनानी के बीच कौन है तीसरा?

author-image
IANS
New Update

(source : IANS) ( Photo Credit : IANS)

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने और अपने पति व फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के बीच ‘वो’ की एक झलक पेश की है।

इंस्टाग्राम पर रकुल के 23.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फोटो-शेयरिंग एप्लीकेशन पर उन्‍होंने जैकी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर खड़े होकर अपना फोन देखते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक हाथ से वह चाय की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं।

रकुल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “उन्हें उनके काम के कॉल से दूर रखना बहुत मुश्किल है… जैकी हम, पति पत्नी और वो हैं।”

बता दें कि वे दोनों पिछले कुछ दिनों से एक खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मना रहे थे।

रकुल और जैकी ने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की।

रकुल ने 2009 में कन्नड़ फिल्म गिल्ली से अपने अभिनय की शुरुआत की थीं। यह फिल्‍म सेल्वाराघवन की 7 जी रेनबो कॉलोनी की रीमेक थी।

इसके बाद उन्होंने केरातम, वेंकटाद्रि एक्सप्रेस, रफ, लौक्यम, करंट थीगा, ब्रूस ली, नन्नकु प्रेमथो, ध्रुव और जया जानकी नायक जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया। रकुल ने थडैयारा थाक्का, पुथागम, येनामो येधो, थीरन अधिगारम ओन्ड्रू और बू जैसी तमिल फिल्में भी कीं।

रकुल ने यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे, सरदार का ग्रैंडसन, रनवे 34, कटपुतली, डॉक्टर जी, थैंक गॉड और छत्रीवाली जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

वह पिछली बार तमिल विजिलेंट एक्शन फिल्म इंडियन 2 में नजर आई थीं। इस फिल्‍म का निर्देशन एस शंकर ने किया है और इसे लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

यह फिल्म 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल है और इसमें कमल हासन ने सेनापति की भूमिका फिर से निभाई है। रकुल के अलावा, इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी अहम भूमिकाओं में हैं।

इस बीच, उनकी अगली फिल्म मेरी पत्नी का रीमेक और दे दे प्यार दे 2 पाइपलाइन में हैं।

--आईएएनएस

एमकेएस/सीबीटी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment