गाजियाबाद पुलिस ने नेपाल से लाई गई चरस के साथ महिला समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने नेपाल से लाई गई चरस के साथ महिला समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

author-image
IANS
New Update
2--20231207190906

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

गाजियाबाद पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स मेरठ की सूचना पर लोनी में एक महिला समेत दो लोगों को नेपाल से लाई गई चरस के साथ गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई चरस की कीमत तकरीबन 35 लाख रुपए है।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला एक व्यक्ति नेपाल की चरस को लेकर कैराना की रहने वाली एक महिला के साथ पकड़ा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मेरठ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही चरस को लेकर गाजियाबाद पहुंच रहा है। जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की।

चेकिंग में गाजियाबाद की लोनी पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम शामिल थी। चेकिंग के दौरान लोनी बस डिपो पर सिद्धार्थनगर के रहने वाले बद्री यादव नाम के एक व्यक्ति को कैराना की रहने वाली एक महिला फातिमा के साथ 3 किलो 800 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक बद्री सिद्धार्थनगर का रहने वाला है और नेपाली चरस को लेकर आ रहा था। बद्री को चरस फातिमा को डिलीवर करना था। इसी दौरान पुलिस ने दोनों को लोनी बस डिपो से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस और भी कड़ियां तलाशने की कोशिश कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment