Advertisment

बिजनौर पुलिस ने गौहत्यारा गिरोह का भंडाफोड़ किया, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर पुलिस ने गौहत्यारा गिरोह का भंडाफोड़ किया, आरोपी गिरफ्तार

Advertisment
author-image
IANS
New Update
--20240211213906

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की हीमपुर दीपा थाना पुलिस ने गौहत्या करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गौहत्या करने के आरोप एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य साथी मौके भागने में कामयाब रहे। आरोपी के कब्जे से 150 किलो गोवंशीय पशुओं का मांस, गौवध में इस्तेमाल उपकरण और स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त किया गया है।

एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि आरोपी की पहचान जाबिर (32), निवासी गांव मसीत के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को हीमपुर दीपा थाना पुलिस को मुखबिर से एक गुप्त सूचना मिली थी कि गांव मसीत में कुछ लोग मिलकर गौकशी कर रहे। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक मकान पर छापेमारी की पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक अभियुक्त जाबिर को गौकशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया, जबकि उसके अन्य 10 साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने कहा कि आरोपी के कब्जे से 150 किलो गोवंशीय पशुओं का मांस गौवध में इस्तेमाल उपकरण और स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त किया गया है।

आरोपी और उसके अन्य 10 साथियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश गौवध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस अन्य मामलों में भी उनकी संलिप्तता का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment