Advertisment

बिहार : पुलिस हिरासत से फरार अपराधी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

बिहार : पुलिस हिरासत से फरार अपराधी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

Advertisment
author-image
IANS
New Update
--20240228222106

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह पुलिस हिरासत से फरार हुआ जिले के टॉप 10 वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल विवेक ठाकुर शाम को पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने इशा छपरा गांव के रहने वाले विवेक और उसके साथी विक्की कुमार को गिरफ्तार किया था। दोनों के पास से हथियार भी बरामद किए गए थे। इसी बीच, बुधवार की सुबह दोनों पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

बुधवार की शाम को उनके रामपुर भिखनपुरा चौक में छिपे होने की पुलिस को सूचना मिली। इसी आधार पर पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची तो अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कारवाई की, जिसमे विवेक ठाकुर घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। सरैया के अनुमंडल पुलिस अधिकारी कुमार चंदन ने बताया कि अपराधी के पैर में गोली लगी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पर हत्या, लूट सहित कई मामलों में तलाश थी। इसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment