Advertisment

नीट पेपर लीक मामले में शामिल आरोपी बचेगा नहीं, झारखंड में लूट खसोट की सरकार : संजय सेठ

नीट पेपर लीक मामले में शामिल आरोपी बचेगा नहीं, झारखंड में लूट खसोट की सरकार : संजय सेठ

Advertisment
author-image
IANS
New Update
--20240622191946

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

नीट पेपर लीक मामले के तार अब झारखंड की राजधानी रांची से भी जुड़ रहे हैं। पेपर लीक मामले में जांच कर रही पटना पुलिस ने झारखंड से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

झारखंड से मामले के तार जुड़ने पर केंद्रीय राज्य मंत्री संजय सेठ ने रांची एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोई भी आरोपी बचेगा नहीं, कोई कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, बचेगा नहीं।

पत्रकारों से बात करते हुए संजय सेठ ने झारखंड सरकार को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार लूट खसोट की सरकार है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भ्रष्टाचार के मामले में जेल जाने से पहले अपने मुखौटे को राज्य की कमान सौंपी थी। चंपई सोरेन के नेतृत्व वाली महागठबंधन की सरकार लूट खसोट की राजनीति कर रही है, इस सरकार का भी समय पूरा हो गया है।

उन्होंने दावा किया कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है। अब राज्य की जनता यह जान चुकी है कि पिछले 5 वर्षों में सरकार ने झारखंड के खजाने को सिर्फ लूटने का काम किया है।

Advertisment

उन्होंने कहा कि भाजपा झारखंड में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। झारखंड सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है, इस सरकार ने एक भी वादे पूरे नहीं किए हैं। उसका जाना तय है। इस सरकार से प्रदेश की जनता परेशान है। प्रदेश में बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और हम सुशासन लाने का काम करेंगे।

दरअसल, नीट पेपर लीक मामले में बिहार ईओयू की टीम ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी कड़ी में टीम ने झारखंड की राजधानी रांची के बरियातू स्थित एक घर में छापेमारी की। जानकारी के अनुसार यह घर नीट पेपर लीक मामले का मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु का है। सिकंदर यादवेंदु को राजद सुप्रीमो लालू यादव का करीबी बताया जा रहा है। कहा जा रहा है चारा घोटाला मामला में जब लालू यादव रांची जेल में बंद थे तो सिकंदर उनसे मुलाकात किया करता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment