Advertisment

सीबीआई टीम पर हमला मतलब प्रदेश में अपराधियों का राज : राजद

सीबीआई टीम पर हमला मतलब प्रदेश में अपराधियों का राज : राजद

Advertisment
author-image
IANS
New Update
--20240624130352

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

नीट पेपर लीक मामले में बिहार के नवादा में सीबीआई टीम पर हुए हमले को लेकर अब सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के नेता प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले में जमकर घेर रहे हैं।

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि केंद्र और बिहार में उनकी सरकार है, ऐसे में सीबीआई टीम पर हमला हो रहा है। इसका मतलब साफ है कि प्रदेश में अपराधियों का राज चल रहा है। लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से फेल है। हमारे नेता तेजस्वी यादव रोज इन मुद्दों पर सवाल खड़ा करते हैं। आंकड़ा देते हैं, कहां भ्रष्टाचार हुआ, कहां पुल गिरा, कहां अपहरण हुआ।

यह सब गंभीर सवाल है, जिसका जवाब एनडीए की डबल इंजन सरकार को देना होगा। अगर राज्य में हमारी सरकार होती तो वो लोग हाय-तौबा मचा देते। उन्होंने कहा कि नीट पेपर लीक मामले में शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पद से इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे हैं। बड़ी मछली को बचाने के लिए छोटी मछली को फंसाया जा रहा है।

कांग्रेस नेता अजय शर्मा ने भी भाजपा की एनडीए और नीतीश की राज्य सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि सीबीआई टीम पर हमले का जवाब नीतीश कुमार को देना चाहिए। यह बेहद दुखद घटना है, ऐसा नहीं होना चाहिए। यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब पेपर में गड़बड़ी की बात सामने आई है। पिछले 10 सालों से लगातार ऐसा हो रहा है। पेपर लीक मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए।

Advertisment

दरअसल, नीट मामले की जांच को लेकर सीबीआई की टीम शनिवार को दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची थी। जहां कसियाडीह गांव के लोगों ने उन्हें नकली समझकर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने सीबीआई टीम की गाड़ी पर भी तोड़फोड़ की।

घटना की सूचना मिलने पर रजौली थाने की टीम मौके पर पहुंची। इस मामले में 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment