Advertisment

यूपी पुलिस ने 57 लाख रुपये के गांजे के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया

यूपी पुलिस ने 57 लाख रुपये के गांजे के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Advertisment
author-image
IANS
New Update
57--20240218191506

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

यूपी पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने कथित तौर पर 113 किलो 700 गांजा रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गांजे की कीमत करीब 57 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि टीम ने रविवार को हापुड़ रोड पर खरखौदा कट के पास खरखौदा थाना क्षेत्र में छापेमारी की और प्लास्टिक के छोटे-बड़े पांच बोरों में 113 किलो 700 ग्राम गांजे की खेप के साथ 34 वर्षीय बागपत के बरनावा के मूल निवासी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी शख्स की पहचान इमरान पुत्र रमजानी अब्बासी के रूप में हुई है। आरोपी व्यक्ति मादक पदार्थ के साथ आया था और तुरंत ही उसे मापुसा के एक स्थानीय रेस्तरां में सहायक की नौकरी मिल गई। शुरुआती पूछताछ से पता चला है कि आरोपी यह मादक पदार्थ ओडिशा से लाया था, जहां यह काफी सस्ते में मिल जाता है। वह इसे आगे की बिक्री और वितरण के लिए बागपत के बरनावा में यासीन नाम के व्यक्ति के लिए लेकर रहा था।

हालांकि, तकनीकी निगरानी और मानव खुफिया जानकारी के माध्यम से एएनसी के अधिकारियों द्वारा उस पर लगातार निगरानी रखी जा रही थी। एक जाल बिछाया गया और आरोपी को उसके कब्जे में प्रतिबंधित सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment