Advertisment

Breaking News: केरल में कन्नूर में ADM की मौत पर बवाल, घर में लटका मिला अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट का शव

Today Breaking News Live Updates: पाकिस्तान में आज से एससीओ समिट शुरू होने जा रही है. विदेश मंत्री एस. जयशंकर इस समित में भाग लेने के लिए विदेश मंत्री के रूप में पहली बार पाकिस्तान जाएंगे.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Karnataka Protest

कर्नाटक में एडीएम की मौत पर बवाल (ANI)

Advertisment

Today Breaking News Live Updates: नमस्कार, न्यूज नेशन के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आपका स्वागत है. यहां आप पढ़ सकते हैं आज की प्रमुख खबरों के साथ-साथ दुनियाभर की ब्रेक्रिंग न्यूज. आज की मुख्य खबरों में भारत और कनाडा के बिगड़ते संबंधों के अलावा दिल्ली में आज से शुरू होने वाला आईटीयू सम्मेलन शामिल है. उधर पंजाब में आज ग्राम पंचायत चुनाव के लिए मतदान हो रहा है.

ये हैं आज की मुख्य खबरें

बांग्लादेश में मूर्ति विसर्जन जुलूस पर हमला किया गया है. इसके साथ ही हिंदुओं पर ईंट-पत्थर से हमला कर दुर्गा पंडाल पर बम फेंकने की खबर भी प्रमुख है. भारत ने कनाडा के 6 राजनायिकों को तुरंत देश छोड़ने को कहा है, वहीं कनाडा में मौजूद अपने राजनायिकों को वापस बुला लिया है.

ये भी पढ़ें: PM Kisan yojna: सुबह-सुबह करोड़ों किसानों को मिला दिवाली गिफ्ट, खाते में जमा होने लगे 3000-3000 रुपए! मनाई जाने लगी खुशियां

बहराइच के पीड़ितों से मिल सकते हैं सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुए बवाल के बाद सीएम योगी आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सकते हैं. वहीं पूर्वोत्तर के राज्य मणिपुर में हिंसा के बीच आज दिल्ली में कुकी, मैतेई और नागा समुदाय के विधायकों की पहली बैठक होने जा रही है. इस बैठक में विवाद सुलझाने पर चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें: कनाडा के प्रधानमंत्री ने भारत पर फिर लगाए बेबुनियादी आरोप, जानें अब क्या बोल गए जस्टिन ट्रुडो?

पाकिस्तान में आज से एससीओ समित का आगाज

वहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में आज से SCO समिट का आगाज हो रहा है. इस समित में शामिल होने के लिए विदेश मंत्री एस जयशंकर भी पाकिस्तान जाएंगे. इसके अलावा दिनभर की बड़ी और ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ बने रहिए.

ये भी पढ़ें: PM Modi: दिल्ली में आज से आईटीयू सम्मेलन की शुरुआत, पीएम मोदी करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ

  • Oct 15, 2024 14:41 IST
    क्राइम ब्रांच ने एक और हथियार बरामद किया

    Baba Siddique Murder Case: मुंबई में हुई एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल से एक और हथियार बरामद किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने यह हथियार जीशान सिद्दीकी के ऑफिस से कुछ दूरी पर खड़ी कार के पिछले टायर के नीचे से बरामद किया. पिछले कई दिनों से सड़क किनारे एक कार खड़ी थी, जो पूरी तरह पर्दे से ढकी हुई थी.



  • Oct 15, 2024 14:39 IST
    कोलकाता मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

    Kolkata Rape Murder Case: कोलकात के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की एक महिला डॉक्टर के रेप और हमला के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई की. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले की स्वतः संज्ञान लेकर सुनवाई कर रहा है.



  • Oct 15, 2024 14:36 IST
    महाराष्ट्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किए पर्यवेक्षक

    Maharashtra Assembly Election: महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव की अब से ठीक एक घंटे बाद घोषणा हो जाएगा. ऐसे में कांग्रेस ने भी महाराष्ट्र चुनाव के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी है. कांग्रेस अध्यक्ष ने एआईसीसी के वरिष्ठ पर्यवेक्षकों (डिवीजन-वार) और राज्य चुनाव वरिष्ठ समन्वयकों की नियुक्ति की है. पार्टी नेता मुकुल वासनिक और अविनाश पांडे को राज्य चुनाव वरिष्ठ समन्वयक नियुक्त किया गया.



  • Oct 15, 2024 13:36 IST
    केरल में कन्नूर में एडीएम की मौत पर बवाल

    केरल के कन्नूर में एडीएम नवीन बाबू की मौत के बाद बवाल मचा हुआ है. दरअसल, भ्रष्टाराच के आरोप झेल चुके कन्नूर एडीएम का शव उनके घर में लटका मिला. जिसे लेकर अब हंगामा मचा हुआ है. इस बीच युवा कांग्रेस के कन्नूर जिला पंचायत कार्यालय तक मार्च निकाला. लेकिन पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ने की कोशिश की.



  • Oct 15, 2024 12:28 IST
    कर्नाटक में भी भारी बारिश

    Karnataka Rain: मानसून की वापसी के बाद भी देश के कई राज्यों में बारिश का दौर जारी है. इस बीच कर्नाटक से भी बारिश की खबर है. दक्षिण भारत के इस राज्य में भी भारी बारिश हो रही है, जिससे कई इलाकों में पानी भर गया है.



  • Oct 15, 2024 12:18 IST
    तमिलनाडु में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

    Tamil Nadu Rain Update: उत्तर भारत में गुलाबी ठंड की शुरुआत हो गई है. हालांकि देश के कई राज्यों में अब भी बारिश का दौर जारी है. वहीं तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश के चलते राजधानी चेन्नई के कई हिस्सों में जलभराव की खबर है. जिसके चलते लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं.



  • Oct 15, 2024 11:18 IST
    पंजाब में पंचायत चुनाव के लिए मतदान जारी

    Punjab Panchayat Election Live: पंजाब में आज पंचायत चुनाव के लिए मतदान हो रहा है.पोलिंग बूथ्स पर सुबह से ही मतदाताओं की भीड़ देखने को मिल रही है. मतदान सुबह 8 बजे शुरू हुआ. वोटर अपने मत का प्रयोग शाम चार बजे तक कर पाएंगे. इस बीच पंजाब के कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां भी वोट डालने पहुंचे. उन्होंने लम्बी स्थिति अपने खुड़िया गांव में वोट डाला.



  • Oct 15, 2024 09:59 IST
    भारतीय तटरक्षक बल के प्रमुख बने महानिदेशक एस परमेश

    Indian Coast Guard: भारतीय तटरक्षक बल की कमान अब महानिदेशक एस परमेश के हाथ में होगी. उन्होंने गुरुवार को भारतीय तटरक्षक बल के प्रमुख का पदभार संभाल लिया. इस मौके पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. बता दें कि इसी साल 24 अगस्त को भारतीय तटरक्षक बल के तत्कालीन प्रमुख राकेश पाल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उसके बाद एस परमेश को इस पर नियुक्त किया गया है.



  • Oct 15, 2024 09:02 IST
    आज होगा महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव का ऐलान

    Maharashtra Assembly Election: महाराष्ट्र और झारखंड में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. सभी राजनीतिक दलों के साथ राजनीति में रुचि रखने वाले लोगों को दोनों राज्यों के चुनाव का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच खबर आई है कि चुनाव आयोग आज दोनों राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा. इसके लिए चुनाव आयोग आज दोपहर बाद 3.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा. जिसमें चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा.



  • Oct 15, 2024 08:52 IST
    कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं मंजू कुमारी

    Jharkhand Assembly Election: झारखंड में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही राजनीतिक दलों में उथल-पुथल मची हुई. इस बीच मंजू कुमारी ने कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी का हाथ थाम लिया. उन्होंने राजधानी रांची में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, असम के सीएम और झारखंड विधानसभा चुनाव के सह-प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा की मौजूदगी पार्टी की सदस्यता ली.



  • Oct 15, 2024 08:48 IST
    बहराइच में हिंसा के दौरान कई वाहनों और दुकानों में की गई तोड़फोड़

    Bahraich Violence Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को भड़ी हिंसा की आग सोमवार तक नहीं थमी. इस दौरान कई दुकानों, वाहनों में तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई. इसके बाद जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस मामले में अब तक 30 से ज्यादा दंगाइयों को हिरासत में लिया जा चुका है. बता दें कि रविवार को महसी के महराजगंज इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद यहां हिंसा भड़क गई.



  • Oct 15, 2024 08:44 IST
    तमिलनाडु के कई इलाकों में झमाझम बारिश

    Tamil Nadu Rain: देशभर से मानसून की वापसी हो चुकी है. बावजूद इसके कई राज्यों में अब भी बारिश का दौर जारी है. इस बीच तमिलनाडु के कई जिलों में झमाझम बारिश की खबर है. तमिलनाडु के तिरुवल्लुर शहर के कुछ हिस्सों में आज सुबह से ही बारिश हो रही है.



  • Oct 15, 2024 08:39 IST
    पंजाब में पंचायत चुनाव के लिए मतदान जारी

    Punjab Panchayat Election: पंजाब में पंचायत चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है. वोटिंग सुबह 8 बजे से शुरू हुई. मतदाता शाम चार बजे तक अपने मत का प्रयोग कर सकेंगे. मतदान के दौरान मोहाली के एक मतदान केंद्र के बाहर मतदाताओं की भीड़ देखने को मिली. बता दें कि ये चुनाव सरपंच और पंच के पदों के लिए हो रहा है.



Breaking news Today news Breaking News Today today breaking news big breaking news today
Advertisment
Advertisment