Advertisment

Kolkata Rape Case: ‘ममता बनर्जी नहीं चाहती ठीक से जांच हो, उन्हें अपने भेद खुलने का डर’, अधीर रंजन चौधरी का हमला

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ममता खुद नहीं चाहती कि मामले की ठीक से जांच हो क्योंकि इससे उनके भेद खुल जाएंगे.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Adhir Ranjan And Mamata Banerjee

Adhir Ranjan And Mamata Banerjee

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से हुई हैवानियत सुर्खियों में है. मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. ममता बनर्जी पर कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने निशाना साधा है. बता दें, चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल कॉलेज में हुई दरिंदगी के विरोध में रैली निकाली. उन्होंने काले पकड़े पहनकर विरोध जताया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी और टीएमसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.   

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pakistan: पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा निमंत्रण, इस कार्यक्रम में शामिल होने का दिया न्योता

ममता पर बरसे चौधरी

विरोध प्रदर्शन के दौरान चौधरी ने कहा कि हम बंगाल के लोगों और मृतक डॉक्टर के परिजनों की मांग का समर्थन करते हैं. उनके स्वर में हम अपने स्वर मिलाते हैं. उन्होंने दावा किया कि ममता खुद नहीं चाहती हैं कि मामले की ठीक से जांच हो क्योंकि इससे कई रहस्य सामने आ जाएंगे. वह नहीं चाहती कि ऐसा हो. इस वजह से कुछ भी अनाप-शनाप बोल रहीं है. अपने रहस्य को छिपाए रखने के लिए ही वे लोगों को डराकर-धमकाकर मामले को धमकाने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन लोग अब उन्हें छोड़ेंगे नहीं क्योंकि अब यह जनआंदोलन बन चुका है.  

यह भी पढ़ें- नौसेना को मिली INS Arighat पनडुब्बी, खूबियां बनाती हैं समंदर का 'महाबली', जानिए- कैसे बढ़ाएगी देश की ताकत?

गुंडो से लोगों को डरा रही हैं ममता- अधीर

अधीर रंजन ने ममता पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि वे जूनियर डॉक्टरों को डराने का प्रयास कर रहीं हैं. जब उन्हें पता चला कि लोग बेखौफ हो चुके हैं और उनसे डरते नहीं हैं तो वे अपने बयान से बदलने लगीं. ममता बनर्जी को लगता है कि उनके पास गुंडे हैं, जिनके बल पर वे दहशत फैला लेंगी पर ऐसा नहीं है. अब यहां के लोग उनसे डरते नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Terror Attack: भारत में ट्रेनों की पटरियों पर ब्लास्ट करो, हिंदू नेताओं से लड़ो, पाकिस्तानी आतंकी ने जारी किया VIDEO

Advertisment

बंगाल सीएम के इस बयान पर बवाल

बता दें, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में डॉक्टरों के प्रदर्शन पर कहा था कि सिर्फ एक एफआईआर उनके भविष्य को बर्बाद करके रख देगी. इस बयान पर भाजपा ने भी ममता सरकार को घेरा और जमकर उनकी आलोचना की. उन्होंने ममता पर डॉक्टरों को धमकाने और डराने का आरोप लगाया. विरोध बढ़ने पर ममता ने एक्स पर सफाई दी थी.

यह भी पढ़ें- Cloud Storage: अब 100 जीबी तक की क्लाउड स्टोरेज मिलेगी मुफ्त, अब फोटो-वीडियो डिलीट करने की जरूरत नहीं

Kolkata Rape adhir ranjan chowdhury congress adhir ranjan chowdhury RG Kar Hospital Former Principal Sandip Ghosh Kolkata Rape Case Update Mamata Banerjee Kolkata Rape Case Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment