Advertisment

आधी रात को Air India की क्रू मेंबर पर हमला, चीखने पर फ्लोर से घसीटा, सामने आई हैवानियत

यह घटना लंदन में हुई. Air India की क्रू मेंबर पर किसी ने उसके रूम में घुसकर हमला किया. एयरलाइन ने इस घटना पर चिंता जताई है. हमलावर को पकड़ लिया गया है. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

author-image
Mohit Saxena
New Update
Air India

air india

लंदन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. हीथ्रो के रेडिसन रेड होटल में एअर इंडिया के केबिन क्रू मेंबर पर किसी ने रात में हमला कर दिया. इस हमले में वह बुरी तरह से घायल हो गईं. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर ने भागने का प्रयास किया मगर वह सफल नहीं हो पाया. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. यह घटना गुरुवार रात की है. 

Advertisment

क्रू मेंबर बुरी तरह घायल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हीथ्रो के रेडिसन होटल की यह घटना है. घटना आधी रात 1.30 बजे के आसपास की है. इस दौरान सो रही क्रू मेबर की के रूम में घुसकर किसी ने उस पर हमला कर दिया. इस दौरान क्रू मेंबर ने चिल्लाने की कोशिश भी की. मदद के लिए गुहार भी लगाई. जब वह कमरे से दरवाजे की ओर भागी तो हमलावर ने कपड़े के हैंगर से उस पर वार किया. उसे फ्लोर से भी घसीटा. इस दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गई.

ये भी पढे़ं: Politics: ओह! तो इस प्लान से कॉनफिडेंट हुई भाजपा…अमित शाह बोले- 35 वर्षों तक देश में हमें कोई हिला नहीं सकता

होटल की सुरक्षा को लेकर पहले भी शिकायत की थी

महिला की चीख पुकार को सुनकर लोग उसे बचाने के लिए दौड़े. इसके बाद हमलावर ने भी भागने का प्रयास किया. मगर उसे गेट के पास पकड़ लिया गया. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. इस दौरान केबिन क्रू मेंबर को अस्पताल लाया गया. वह ड्यूटी पर वापस नहीं जा सकी. क्रू मेंबर का एक सदस्य उसके साथ रुक गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एयरलाइन के क्रू मेंबर ने होटल की सुरक्षा को लेकर पहले भी शिकायत की थी. मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. 

Air India के प्रवक्ता ने क्या कहा

एअर इंडिया ने इस घटना पुष्टि की है. उसके प्रवक्ता के अनुसार, टीम लगा उसके संपर्क में हैं. एयर इंडिया कानूनी मसलों पर पुलिस के संग बात कर रही है. इसके साथ ही होटल प्रबंधन के साथ भी संपर्क साधा गया है. इस तरह की घटना दोबारा न हो ऐसे में एयरलाइन ने सख्त संदेश दिया है. 

London newsnationlive Air India Airline Air India airlines Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment