Advertisment

Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली-विशाखापट्टनम फ्लाइट में बम की धमकी, विमान में सवार थे 107 यात्री

Air India Flight Bomb Threat: एयर इंडिया के एक विमान में धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. ये विमान दिल्ली से विशाखापट्टनम के लिए उड़ान भर रहा था. विमान में कुल 107 यात्री सवार थे, हालांकि बाद में बम की धमकी अफवाह निकली.

author-image
Suhel Khan
New Update
Air India Flight

Air India Flight Bomb Threat: दिल्ली से विशाखापट्टनम जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को मंगलवार देर रात बम की धमकी मिलने के बाद हडकंप मच गया. हालांकि विमान के लैंडिंग के बाद गहन जांच पड़ताल में बम की धमकी महज अफवाह निकली. विशाखापट्टनम एयरपोर्ट के निदेशक एस राजा रेड्डी का कहना है कि दिल्ली पुलिस को बम की धमकी वाली कॉल मिली थी, उसके बाद एयरलाइन और विशाखापट्टनम एयरपोर्ट को अलर्ट कर दिया गया.

Advertisment

रेड्डी ने आगे कहा कि, "विमान ने सुरक्षित रूप से लैंडिंग की और उसके बाद फ्लाइट की पूरी जांच करने पर पता चला कि यह एक झूठी कॉल थी." उन्होंने बताया कि विमान में 107 यात्री सवार थे और विमान दिल्ली से विशाखापट्टनम आ रहा था. एयरपोर्ट निदेशक के मुताबिक, लैंडिंग के तुरंत बाद विमान को खाली करा लिया गया और उसके बाद उसकी जांच की गई. लेकिन विमान में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. रेड्डी ने बताया कि इस बीच, दिल्ली के लिए वापसी उड़ान में बोर्डिंग शुरू हो गई है और यह लगभग 12.30 बजे रवाना होने वाली है.

ये भी पढ़ें: 04 September 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य राशियों का हाल!

रात एक बजे मिली बम की सूचना

बता दें कि एयर इंडिया का एक विमान मंगलवार देर रात दिल्ली से विशाखापट्टनम के लिए उड़ान भर रहा था. तभी देर रात करीब एक बजे विशाखापट्टनम एयरपोर्ट स्टाफ को बम की धमकी भरा फोन आया. इस दौरान विमान आसमान में उड़ान भर रहा था. विमान में 107 यात्री थी, जिसके चलते एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. जैसे ही विमान ने विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर लैंडिंग की, सुरक्षा बलों और बम निरोधकर दस्ते ने विमान को घेर लिया.

ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Case: संदीप घोष को थप्पड़ मारने की कोशिश, भीड़ ने लगाए चोर-चोर ने नारे

उसके बाद डॉग स्कवाड के साथ विमान में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. साथ ही सभी यात्रियों को विमान से निकाल कर सेफ जोन में ले जाया गया. उसके बाद  यात्रियों के सामान की भी चेकिंग की गई. हालांकि जांच पड़ताल के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. उसके बाद विशाखापट्टनम एयरपोर्ट डायरेक्टर एस राजा रेड्डी ने पुलिस में शिकायत देकर अज्ञात के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-हिमाचल समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, जानें कहां कैसा रहेगा मौसम

Air India Air India aircraft Bomb Threats delhi Air India airlines Air India Flight vishakhapattanam
Advertisment