Advertisment

Air India: लंदन जा रहा एयर इंडिया का विमान वापस मुंबई लौटा, हवाईजहाज में आई यह तकीनीकी खराबी

Air India: मुंबई से लंदन जा रहा एयर इंडिया का एक विमान मुंबई लौट आया. विमान में 354 यात्री बैठे थे. तकनीकी खराबी के कारण विमान को वापस मोड़ना पड़ा.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Air India

Air India

Air India: मुंबई से लंदन जाने वाला विमान थोड़ी देर बाद दोबारा मुंबई लौट आया. विमान में यात्री सवार थे. दरअसल, पायलट इन कमांड ने केबिन में दबाव से संबंधित परेशानी की शिकायत की थी, जिसके बाद विमान को वापस मुंबई मोड़ना पड़ा. गनीमत है कि विमान सुरक्षित लैंड कर गया और सभी लोग सुरक्षित हैं. 

Advertisment

यह है पूरा मामला

सूत्रों की मानें तो एयर इंडिया के विमान एआई-129 ने बुधवार सुबह 8.36 बजे मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. इसके बाद विमान करीब दो घंटे बाद 11.30 बजे वापस एयरपोर्ट पर लौट आया. एयर इंडिया ने घटना के संबंध में एक बयान जारी किया. बयान में एयर इंडिया ने बताया कि मुंबई से उड़ान भरने वाला विमान तकनीकी कारण के वजह से लंदन की बजाए मुंबई वापस लौट आया. विमान में 354 लोग बैठे हुए थे. विमान सुरक्षित रूप से मुंबई एयरपोर्ट पर उतर गया और यात्री सुरक्षित हैं. 

कंपनी ने जारी किया बयान

Advertisment

एयर इंडिया ने घटना पर खेद व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए दूसरी व्यवस्था पहले ही कर दी गई है. कंपनी ने कहा कि हमने यात्रियों को दो ऑप्शन दिए हैं, पहला- या तो वे अपनी टिकट का पूरा रिफंड वापस लें लें और दूसरा-  किसी दूसरी तारीख का मुफ्त टिकट लें लें. एयरलाइन्स का कहना है कि एयर इंडिया के लिए ग्राहकों और कैबिन स्टाफ की सुरक्षा ही सर्वोच्च प्राथमिकता है.  

Air India Flight Cancelled Air India Air India flight issues Air India Flight
Advertisment
Advertisment