Advertisment

छत्तीसगढ़ के तीन दिवसीय दौरे पर अमित शाह, लद्दाख में बस खाई में गिरने से छह की मौत, जानें आज की पांच बड़ी खबरें

कोलकाता रेप मर्डर मामले में सीबीआई की टीम आज जूनियर डॉक्टर्स के डेलिगेशन से मुलाकात करेगी। त्रिपुरा में भारी बारिश के कारण 22 की मौत, आइए जानें की आज की पांच बड़ी खबरें. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Today News

Todays news

कोलकाता रेप मर्डर केस में सीबीआई की टीम से आज यानि शुक्रवार को जूनियर डॉक्टर्स का डेलिगेशन मुलाकात कर सकता है. वहीं रेजीडेंट डॉक्टरों के संगठन FORDA ने हड़ताल को वापस ले लिया है. संगठन ने पत्र जारी करते हुए कहा कि हम हड़ताल को स्थगित कर रहे हैं. मगर न्याय को लेकर  हमारी जंग जारी रहेगी. इस मामले में सीबीआई ने सातवें दिन संदीप घोष से करीब 88 घंटे तक पूछताछ की. लद्दाख में गुरुवार को एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा दुरबुक पहुंचने से 3 किलोमीटर पहले हुआ, बस में 27 लोग सवार थे. ये लेह से दुरबुक की ओर जा रहे थे. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. आइए जानते हैं आज की पांच बड़ी खबरें.

Advertisment

ये भी पढ़ें: PM Modi Ukraine Visit: ट्रेन से यूक्रेन जा रहे पीएम मोदी, 10 घंटे के सफर के बाद राष्ट्रपति जेलेंस्की से करेंगे मुलाकात

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर अभ्यर्थी मुरादाबाद पहुंचे

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रेलवे जंक्शन पर सैकड़ों की तादात में अभ्यर्थी यूपी पुलिस भर्ती में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. यहां पर बड़ी संख्या में छात्रों के पहुंचने के कारण अभ्यर्थियों को रूम नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में रेलवे स्टेशन पर भारी भीड़ देखने को मिली. जीआरपी पुलिस के ओर से अभ्यर्थियों की चेकिंग की गई. 

Advertisment

त्रिपुरा में भारी बारिश के कारण 22 की मौत

त्रिपुरा में बीते कुछ दिन में हुई जबरदस्त बरसात के कारण कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग लापता बताए जा रहे हैं. अफसरों के अनुसार, राज्य में 65,400 लोगों ने 450  राहत शिविरों में शरण ले रखी है. भारी बरसात की वजह से उनके घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर

Advertisment

केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे. अमित शाह आज रात छत्तीसगढ़ जाने वाले हैं. शाम को करीब 4.30 बजे गृहमंत्री एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. वहीं देशभर में नक्सलवाद को लेकर चलाए अभियान में कितनी सफलता मिली. इस पर अपना बयान देंगे. 

Advertisment

लुसाने डायमंड लीग में दूसर पायदान पर पहुंचे नीरज चोपड़ा

लुसाने डायमंड लीग 2024 में नीरज चोपड़ा दूसरे पायदान पर पहुंचे. वे अपने सर्वश्रेष्ठ 89.49 मीटर के थ्रो के साथ दूसरे स्थान पर रहे. ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स 90.61 मीटर के थ्रो के साथ पहले स्थान  पर रहे.

Advertisment

हरियाणा के सीएम सैनी ने विश्व चैंपियन बनने पर दी बधाई

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने ट्वीट करते हुए जींद के जुलाना क्षेत्र के लजवाना कलां गांव की  बेटी मानसी लाठर को रेसलिंग चैंपियनशिप में जीत की बधाई दी. मानसी लाठर ने जॉर्डन के ओमान में हो रहे अंडर 17 वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में देश को स्वर्ण पदक दिलाया है. सीएम ने अपने ट्वीट में कहा, U17 विश्व चैंपियन बनने और उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

 

aaj ki badi khabar todays news Aaj ki rashi in hindi Aaj ki taaja khabar Aaj ki taza news Aaj ki taja khabar Aaj ki taja news
Advertisment
Advertisment