Advertisment

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कैमरा मिलने से मचा हंगामा, आरोपी के लैपटॉप से मिले 300 से ज्यादा वीडियो

आंध्र प्रदेश के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कैमरा मिलने के बाद हंगामा हो गया. इस मामले में कॉलेज के ही एक स्टूडेंट का नाम सामने आया है. जिसके लैपटॉप से 300 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
CCTV Camera

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कथित तौर पर एक छिपा हुआ कैमरा मिलने से हंगामा हो गया. इसके बाद छात्रों ने जमकर हंगामा काटा. इस मामले को लेकर अब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जांच के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि यह मामला कृष्णा जिले के गुडलवल्लेरू इंजीनियरिंस कॉलेज का है. जहां गर्ल्स हॉस्टल के एक वॉशरूप में हिडन कैमरा मिलने के बाद हंगामा खड़ा हो गया.

Advertisment

कॉलेज का छात्र है आरोपी

बताया जा रहा इस मामले का आरोपी छात्र कॉलेज का ही छात्र है. गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में कैमरा मिलने के बाद कॉलेज के छात्रों ने जमकर हंगामा किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब गर्ल्स हॉस्टर के वॉशरूम में इस तरह का मामला सामने आया हो. कुछ दिनों एक कॉफी आउटलेट के वॉशरूम में भी हिडन कैमरा मिलने से हंगामा हो गया था. तब कैफे का एक कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें: PM Modi Visit: आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, पालघर में 76 हजार करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

Advertisment

छात्रों ने किया जमकर हंगामा

वॉशरूम में कैमरा मिलने के बाद गुरुवार को एसआर गुडलवल्लेरू इंजीनियरिंग कॉलेज में जमकर हंगामा और विरोध प्रदर्शन हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान हॉस्टल की कई छात्राओं को न्याय की मांग करते हुए नारेबाजी की. इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई और कैंपस में महिलाओं की सुरक्षा उपायों की भी मांग की.

लैपटॉप से मिले 300 से ज्यादा वीडियो

Advertisment

पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्र की पहचान विजय के तौर पर हुई है. जो इसी कॉलेज का छात्र है. इसके साथ ही आरोपी के लैपटॉप से करीब 300 अश्लील वीडियो बरामद किए गए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को इस बात का शक है कि उसने ये वीडियो अन्य छात्रों को भी दिए होंगे. हालांकि, विजय की गिरफ्तारी को लेकर अभी तक पूरी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जांच के आदेश दिए हैं. उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Bad News: भारत के लिए फिर आई बुरी खबर, अब इस पड़ोसी देश में होने वाला है तख्तापलट!

इससे पहले कैफे में मिला था कैमरा

Advertisment

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बेंगलुरु के एक कैफे थर्ड वेव कॉफी के वॉशरूम में भी कैमरा मिलने का मामला सामने आया था. तब आरोपी ने वॉशरूम के एक स्टॉल में स्मार्टफोन का कैमरा छिपाकर लगाया था. तब बताया गया कि जब मोबाइल बरामद हुआ तब तक उसमें दो घंटे की रिकॉर्डिंग हो चुकी थी. इस मोबाइल को फ्लाइट मोड में रखकर छिपाया गया था. इसके बाद पता चला कि ये फोन वहीं के एक कर्मचारी का था.

ये भी पढ़ें: Cyclone Asna: भारी बारिश के बीच अब गुजरात पर मंडरा रहा चक्रवात 'असना' का खतरा, मच सकती है भारी तबाही

Andhra Pradesh News in hindi Andhra Pradesh News girls hostel Andhra Pradesh students protest Hidden Camera
Advertisment
Advertisment