Advertisment

Arvind Kejriwal: दो दिन में CM आवास खाली करने जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, ये होगा नया पता

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जल्द ही मुख्यमंत्री आवास खाली करने वाले हैं. इसकी जानकारी बुधवार को आप पार्टी की तरफ से दी गई है.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
arvind kejriwal NEW address

दो दिन में CM आवास खाली करने जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल

Advertisment

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल अगले दो दिन में मुख्यमंत्री आवास खाली करने जा रहे हैं. बता दें कि जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था. शायद ही किसी ने सोचा होगा कि केजरीवाल जेल से निकलने के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. केजरीवाल के बाद आतिशी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनी. वहीं, अब केजरीवाल मुख्यमंत्री आवास खाली कर फिरोजशाह रोड पर स्थित आप के राज्यसभा सांसदों को आवंटित दो सरकारी भवन में से किसी एक में शिफ्ट हो सकते हैं.

Advertisment

दो दिन में मुख्यमंत्री आवास खाली करेंगे केजरीवाल

इसकी जानकारी बुधवार को आप पार्टी की तरफ से दी गई है. पार्टी ने एक बयान में कहा कि दो दिनों में मुख्यमंत्री अपना आधिकारिक आवास खाली कर देंगे क्योंकि उनके परिवार के लिए आवास तय कर लिया गया है. पार्टी ने बताया कि केजरीवाल अपने परिवार के साथ नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में रहेंगे. जिसका प्रतिनिधित्व वे दिल्ली विधानसभा में करते हैं. 

यह भी पढ़ें- Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ को लेकर दायर हुई चार्जशीट, भोले बाबा का नहीं लिया गया नाम

Advertisment

जानिए कहां होगा केजरीवाल का नया पता

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने पहले ही यह कह दिया था कि वह श्राद्ध पक्ष समाप्त होने और नवरात्र शुरू होने के बाद सीएम आवास छोड़ देंगे. केजरीवाल ने सीएम आवास छोड़ दूंगा. मेरे को सीएम बने 10 साल हो गया और मेरे पास दिल्ली में घर भी नहीं है. मुझसे लोग कहते हैं कि आप किस तरह के आदमी हैं, आप 10 साल सीएम रहे. फिर भी दिल्ली में एक घर नहीं है. मैंने सिर्फ आपका प्यार और आशीर्वाद कमाया है. वहीं, 2013 में केजरीवाल पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बने थे. 

परिवार के साथ जल्द मुख्यमंत्री आवास में शिफ्ट होंगी आतिशी

Advertisment

केजरीवाल बंगला नंबर 5 और 10 में शिफ्ट होने वाले हैं. बता दें कि 5 नंबर बंगला पंजाब से राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के पास है और 10 नंबर दिल्ली से राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता का है. अब केजरीवाल को फैसला करना है कि वह अपने परिवार के साथ किस बंगले में शिफ्ट करेंगे. वहीं, सीएम आवास आतिश को आवंटित होगा. जानकारी के अनुसार, दिल्ली की नई सीएम आतिशी भी नवरात्रि के दौरान अपने परिवार के साथ सीएम आवास में शिफ्ट हो सकती हैं.

hindi news Breaking news Delhi News arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment