Advertisment

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या का बहराइच कनेक्शन, क्राइम ब्रांच ने चौथे आरोपी को किया गिरफ्तार

Baba Siddique Murder: अजित पवार गुट वाली एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने उसे यूपी के बहराइच से गिरफ्तार किया है.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Baba Siddique1

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड का चौथा आरोपी गिरफ्तार (File Photo)

Advertisment

Baba Siddique Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का बहराइच कनेक्शन सामने आया है. दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान हरीशकुमार बालकराम (23) के रूप में हुई है, जिसे क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश के बहराइच से गिरफ्तार किया है. जहां रविवार को हिंसा भड़क गई थी.

क्राइम ब्रांच ने दी जानकारी

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए चौथे आरोपी को पैसे की आपूर्ति करने और रसद की व्यवस्था करने के आरोप में बहराईच से गिरफ्तार किया गया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कहा कि, "बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश के बहराइच निवासी हरीशकुमार बालकराम (23) को गिरफ्तार किया गया है."

ये भी पढ़ें: 'क्वालिटी सर्विस पर बहुत ज्यादा फोकस कर रहा भारत', ITU सम्मेलन के शुभारंभ के बाद बोले PM मोदी

पुणे में स्क्रैप डीलर का काम करता है आरोपी

पुलिस के मुताबिक, बालकराम पुणे में स्क्रैप डीलर के रूप में काम करता था और बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश का हिस्सा था. पुलिस ने बताया कि, "वह पुणे में स्क्रैप डीलर के रूप में काम कर रहा था. वह साजिश का हिस्सा था, उसने पैसे और अन्य रसद की आपूर्ति की. फिलहाल जांच जारी है."

ये भी पढ़ें: भारतीय सेना की ताकत में होगा इजाफा, अमेरिका से 31 प्रीडेटर ड्रोन खरीद की डील पक्की, जानें क्या हैं खूबियां?

बालकराम की दुकान में काम करते थे दो आरोपी

पुलिस के मुताबिक, पहले गिरफ्तार किए गए तीन में से दो आरोपी धर्मराज और शिवप्रसाद गौतम,  बालकराम की कबाड़ी की दुकान में काम करते थे. वहीं हरीश ने अपराध से पहले शिवप्रसाद और धर्मराज के लिए नए मोबाइल खरीद कर दिए थे. पुलिस का कहना है कि चौथे आरोपी को अपराध के बारे में पूरी जानकारी थी.

ये भी पढ़ें: 'वोट से सवालों का जवाब देती है जनता', EVM पर उठे सवालों के बीच बोले मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार

दो शूटर हत्याकांड वाले दिन ही किए गए थे गिरफ्तार

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या करने वाले दो शूटर को पुलिस ने उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था. इनमें हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश का रहने वाला धर्मराज राजेश कश्यप (19) का नाम शामिल है. जबकि तीसरी आरोपी शिवप्रसाद हत्याकांड के बाद फरार हो गया था. जिसे बाद में गिरफ्तार किय गया.

mumbai news Mumbai News In Hindi Baba Siddique Baba Siddique Death Baba Siddique Murder baba siddique murder case
Advertisment
Advertisment