Advertisment

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्धीकी हत्या कांड से सदमे में क्यों हैं युवराज? सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र निवासी युवकों के नाम सामने आए हैं. मुंबई पुलिस की सूचना पर दोनों युवकों के घर पुलिस पहुंच गई है. माता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Baba Siddique Murder Update

बाबा सिद्धीकी हत्या कांड से सदमे में क्यों हैं युवराज, सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

Advertisment

Baba Siddique Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई. कल खबर आती है कि उन पर फायरिंग हुई, हालांकि फायरिंग के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया यानी कि आखिरी सांस ली. खबरें यह भी आ रही हैं कि लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने उन पर हमला किया. फायरिंग के दौरान गोली सबसे पहले उनके सीने पर लगी और दूसरी गोली पेट में लगी. इस घटना से पूरे देश में हड़कंप का माहौल है. ये खबर सुनकर बॉलीवुड जगत तो शोक में डूबा हुआ है, लेकिन जब क्रिकेट जगत की बात आती है वहां पर भी हर किसी के लिए खबर शॉकिंग है.  अब देखिए टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है.

यह खबर भी पढ़ें-  हो गया खुलासा! बाबा सिद्दीकी को क्यो मारा? हैरान कर देगा सलमान के दोस्त की मौत का असली सच

युवराज ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा

युवराज सिंह भी सदमे में हैं. युवराज सिंह ने लिखा कि बाबा सिद्धिक के असामयिक निधन से मैं स्तब्ध हूं वो एक सच्चे नेता थे जिन्होंने लोगों के लिए कड़ी मेहनत की. उनकी ईमानदारी और लोगों के लिए प्रेम हमेशा याद रखे जाएंगे. इस मुश्किल समय में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की जो खबर सामने आई, वह सबके लिए आश्चर्य चकित रहने वाली है. क्योंकि अचानक से इतनी सुरक्षा देने के बावजूद भी उन पर हमले हुए. आपको बता दें कि वो अपने बेटे के दफ्तर जा रहे थे और उसी दौरान उन पर फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान वो घायल हुए और घायल जैसे ही हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया. खबर तो यह भी है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने उन पर हमला किया और हमले के लिए एक अच्छी खासी सुपारी भी दी गई थी. हालांकि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके तार यूपी और और हरियाणा से जुड़े भी बताया जा रहे हैं. इसके साथ ही आरोपियों के तार लॉरेंस बिसनोई गैंग से भी जुड़े होने की खबर आ रही है.

यह खबर भी पढ़ें-  अभी-अभी आई बुरी खबर, BJP के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, समर्थकों में छाया मातम

यूपी के कैसरगंज से जुड़े हैं तार

मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र निवासी युवकों के नाम सामने आए हैं. मुंबई पुलिस की सूचना पर दोनों युवकों के घर पुलिस पहुंच गई है. माता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. दोनों युवक कबाड़ कबाड़ एकत्र करने और उसे बिक्री करने के लिए पुणे गए थे. एक युवक के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस के साथ एसओजी निरंतर नजर लगाए हुए है. युवाओं के नाम आने पूरे जिले में चर्चा हो रही है. मुंबई में NCP नेता और बॉलीवुड के बेहद करीबी बाबा सिद्दीकी की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की तो हत्या में लारेंश विश्नोई गैंग का नाम सामने आया है. साथ ही उसके शूटरों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. मुंबई पुलिस की शुरुआती जांच में जिन लोगों के नाम आ रहे हैं, उनमें बहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र के गंडारा गांव निवासी निवासी धर्मराज और शिवा के नाम आ रहे हैं. पुलिस के मुताबिक गांव निवासी एक अपराधी धर्मराज कश्यप पुत्र राधेश्याम और दूसरा शिवा गौतम उर्फ बाल किशुन के रूप में हुई है. जिसमें मुंबई पुलिस ने धर्मराज कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है.

cricketer yuvraj singh Baba Siddique Murder shivsena on baba siddique murder baba siddique murder case Baba Siddique Murder Update
Advertisment
Advertisment