Advertisment

मां के साथ सो रहा था बच्चा, तभी भेड़िये ने कर दिया हमला... कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

बीती रात ही भेड़ियों ने गरेठी गुरुदत्त सिंह गांव में एक छोटी बच्ची पर हमला किया था. बच्ची की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि रात को लगभग 3.30 बजे वह अपनी बच्ची को दूध पिलाकर सोई थी. तभी भेड़िया आया और उसकी बच्ची को उठाकर ले गया.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Bahraich Bhediya Attack

मां के साथ सो रहा था बच्चा, तभी भेड़िये ने कर दिया हमला

Bahraich Bhediya Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आलम यह है कि यहां वन विभाग को और प्रशासन को मिलकर ऑपरेशन भेड़िया चलाना पड़ रहा है. कल यानी रविवार की रात खूंखार भेड़िये ने एक तीन साल की बच्ची को निशाना बनाया. रात के समय आदमखोर भेड़िया हरदी थाना क्षेत्र के एक गांव में जा घुसा और तीन साल की बच्ची को उठा ले गया. मृतक बच्ची की मां ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भेड़िए ने बच्ची को गले से दबोचा था. बच्ची का गला भेड़िया के मुंह में था, जिसकी वजह से उसकी आवाज तक नहीं निकल पाई.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  खतरा! Corona के बाद अब फूटा इस Virus का बम, हर तरफ मच गया हाहाकर, खौफ का माहौल

भेड़िया बच्ची के हाथ-पांव तक खा गया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात ही भेड़ियों ने गरेठी गुरुदत्त सिंह गांव में एक छोटी बच्ची पर हमला किया था. बच्ची की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि रात को लगभग 3.30 बजे वह अपनी बच्ची को दूध पिलाकर सोई थी. तभी भेड़िया आया और उसकी बच्ची को उठाकर ले गया. भेड़िया बच्ची के हाथ-पांव तक खा गया. यही नहीं इस घटना के दो मिनट बाद भेड़िया फिर से वहीं आया, लेकिन तब तक गांव वाले इकट्ठा हो चुके थे और उन्होंने उसको भगा दिया. वहीं प्रशासन ने दावा किया है कि अभी दो भेड़िये और बचे हुए हैं. चार भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है. लेकिन मृतक बच्ची की मां का कहना है कि रात में तीन भेड़िए एक साथ आए थे. 

यह खबर भी पढ़ें-  Big News: पुलिस ने PM मोदी के इस मंत्री का काट दिया चालान, दिल्ली पहुंची खबर और फिर...

भेड़िये ने बच्ची को मुंह में दबोचा हुआ था

उन्होंने बताया कि आगे वाले भेड़िये ने बच्ची को मुंह में दबोचा हुआ था, जबकि दो भेड़िए उसके पीछे चल रहे थे.  आसपास के लोगों में भेड़ियों के लेकर काफी खौफ का माहौल है. जानकारी के अनुसार बहराइच के 35 से ज्यादा गांवों में भेड़ियों का आतंक है. हालांकि वन विभाग और प्रशासन ने मिलकर 25 टीमें बनाई हुई हैं. 

Bahraich Bhediya Attack
Advertisment
Advertisment