Advertisment

'ममता के शासन में महिला, युवा और लोकतंत्र विरोधी राज्य बन गया है बंगाल', कोलकाता मामले पर नड्डा का TMC पर हमला

कोलकाता मामले में बीजेपी लगातार टीएमसी और ममता बनर्जी पर हमलावर बनी हुई है. इस बीच केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि टीएमसी के शासन में बंगाल महिला, युवा और लोकतंत्र विरोधी राज बन गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
JP Nadda

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और उसके बाद हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर बीजेपी लगातार हमलावर बनी हुई है. इस बीच बीजेपी अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा ने एक बार फिर से ममता सरकार को आड़े हाथों लिया. नड्डा ने कहा कि टीएमसी के शासन में बंगाल, महिला, युवा और लोकतंत्र विरोधी राज्य  बन गया है. केंद्रीय मंत्री नड्डा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "उन्होंने राज्य के लोगों को विफल कर दिया है क्योंकि वह एक ऐसे प्रशासन की अध्यक्षता कर रही हैं जिसने खुलेआम लूट की है.'

Advertisment

लोहे की पकड़ भयानक रूप से जंग खा गई है- नड्डा

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, "टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल महिला विरोधी, युवा विरोधी और लोकतंत्र विरोधी राज्य हो गया है. मुख्यमंत्री ने एक ऐसे प्रशासन की अध्यक्षता करके राज्य के लोगों को विफल कर दिया है जिसने लूट मचाई है. लोहे की पकड़ स्पष्ट रूप से जंग खा गई है और भयानक रूप से जंग खा गई है."

ये भी पढ़ें: 'मेरे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं', BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच चंपई सोरेन ने तोड़ी चुप्पी

सुप्रीम कोर्ट ने लिया मामले का संज्ञान

इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता मामले का स्वतः संज्ञान लिया है और इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई की तारीख निश्चित की है. सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ की अगुवाई वाली न्यायमूर्ति जेबी पारदीवाला और न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा की बैंच मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे कोलकाता मामले की सुनवाई करेगी.

ये भी पढ़ें: ट्रेन में युवकों की दबंगई, टिकट मांगने पर बुजुर्ग TTE पर दनादन बरसाए घूंसे, हैरान कर देगा Video!

9 अगस्त को अस्पताल के सेमिनार रूम में मिला था शव

Advertisment

बता दें कि मास्टर ट्रेनी डॉक्टर का शव 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के सेमिनार रूम में मिला था. कोलकाता पुलिस ने इस मामले में इसके अगले दिन एक शख्स को गिरफ्तार किया था. हालांकि इस मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कोलकाता पुलिस से संतुष्टि की कमी व्यक्त करने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को जांच अपने हाथ में लेने का निर्देश दिया. उसके बाद इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

ये भी पढ़ें: New UPI Scam Alert: सावधान! UPI पेमेंट से खाली हो रहे अकाउंट, जानें बचने का सही तरीका

West Bengal mamata benarjee JP Nadda kolkata tmc
Advertisment
Advertisment