Advertisment

बेंगलुरू: एक निर्माधीन इमारत में काम करते 2 मजदूरों की हुई मौत, एक घायल

बेंगलुरु के पीण्य के व्योम स्विच गियर कंपनी के एक हिस्से में निर्माधीन इमारत में काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं एक घायल हो गया.

author-image
Mohit Saxena
New Update
died

सांकेतिक तस्वीर

बेंगलुरु के पीण्य स्थित व्योम स्विच गियर कंपनी के एक हिस्से में शनिवार को निर्माधीन इमारत काम कर रहे दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं एक घायल हो गया. दो मजदूर उस समय गिरे जब वे लोहे की पाइप्स से बने स्टैंड पर संतुलन न बना रहे थे और स्टैंड के साथ नीचे गिर गए. इस हादसे में गुलबर्गा के रहने वाले 35 साल के वीरेश और यादगीर के रहने वाले 28 साल के इमाम शेख की मौत हो गई. 

Advertisment

वहीं गुलबर्गा के रहने वाले 55 साल के प्रकाश को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया गया है. इस मामले में पीण्य पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: बजरंग बली का दर्शन कर बोले मनीष सिसोदिया, जल्द अरविंद केजरीवाल पर भी भगवान करेंगे कृपा

पीण्य पुलिस थाने के अंतर्गत, पीण्य इंडस्ट्रियल एरिया में एक व्योमा नाम की कंपनी,जहां स्विच गियर बनाए जाते हैं. यहां ऊपर की मंजिल पर काम चल रहा था और लोहे की पाइप से एलिवेटर जैसे बनाया गया था. यहां पर 5 से 6 लोग काम कर रहे थे. तभी वे अपना संतुलन खो बैठे और लोहे की पाइप्स नीचे गिर गई. दो मजदूरों मौके पर ही में मौत हो  गई और एक को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. मरने वाले की पहचान वीरेश (35 साल) गुलबर्गा से और इमाम शेख 28 साल का यादगीर से के रूप में हुई है. यह सभी लोग सोमाशेट्टी हल्ली में रहते थे.

labour died newsnation newsnationlive Newsnationlatestnews newsnat
Advertisment
Advertisment