Advertisment

Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरू के तीन कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरू के तीन कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर है, बताया जा रहा है कि तीनों कॉलेजों को खाली कर दिया गया है. फिलहाल बम निरोधक दस्ता तलाशी अभियान चला रहा है.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
Bengaluru Bomb Threats

बेंगलुरू के तीन कॉलेजों के बम से उड़ाने की धमकी (File Photo)

Advertisment

Bengaluru Bomb Threat: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के तीन कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कॉलेजों के बम से उड़ाने की ये धमकी शुक्रवार को मिली. ये धमकी ईमेल के जरिए दी गई. धमकी भरा ईमेल मिलने के तुरंत बाद तीनों कॉलेजों के खाली करा दिया गया. इसके साथ ही बम निरोधक दस्ता और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. फिलहाल तीनों कॉलेजों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Advertisment

इन कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरू के बीएमएस कॉलेज, एमएस रामैया कॉलेज और बीआईटी कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी भरे ईमेल में दावा किया गया है कि इन तीनों संस्थानों में बम रखे गए हैं. बता दें कि ये तीनों शैक्षणिक संस्थान सदाशिवनगर, हनुमंत नगर और बसवनगुडी में स्थित हैं. फिलहाल पुलिस पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं, साथ ही तीनों संस्थानों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Big News: इस्लामाबाद में होने वाली है बड़ी बैठक, पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर

Advertisment

पुलिस ने दर्ज किया मामला

Advertisment

इस बीच डीसीपी साउथ लोकेश ने बताया कि, "बीआईटी, बीएमएससीई, एमएसआरआईटी कॉलेजों को बम की धमकी मिलने की खबर है. धम की सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दस्ता और सुरक्षा बलों को मौके पर भेज दिया गया है. जो कॉलेजों में सर्च अभियान चला रहा हैं. इस संबंध में हनुमंत नगर पुलिस स्टेशन और सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: इस्राइल के डर से गुपचुप दफनाया गया नसरल्लाह, हालात सामान्य होने के बाद निकाला जाएगा जनाजा

दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को मिली थी धमकी

Advertisment

बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसी साल अगस्त के महीने में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश के  एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. ये धमकी ईमेल के जरिए दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने स्कूल को तुरंत खाली करा दिया था. हालांकि पुलिस जांच में स्कूल से कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें: सुबह-सुबह भरभरा कर गिरे सोने के दाम! अब सिर्फ 57 हजार में खरीद लो 1 तोला

मई में भी मिली थी राजधानी के स्कूलों को धमकी

Advertisment

इसके अलावा मई में भी राजधानी दिल्ली और नोएडा के करीब 150 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. तब भी स्कूलों को खाली कराकर जांच की गई, लेकिन तब भी कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ था.

Karnataka News Bomb Threats Bengaluru News bengaluru bomb threat bengaluru News in Hindi
Advertisment
Advertisment