Advertisment

Baba Siddiqui Murder: बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की ली जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर सलमान को लेकर ये कहा

फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली है. पोस्ट में सलमान खान का नाम लिया गया है. इसकी जांच हो रही है.  स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह पोस्ट सही है या फर्जी

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
salman and bishnoi

Baba Siddiqui murder case

Advertisment

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. पुलिस ने अब तक तीन शूटरों को पहचान लिया है. इसके साथ मास्टमाइंड की तलाश में जुटी है. इस दौरान बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ले ली है. इसके साथ सलमान खान को भी धमकी दी है. बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अब नया मोड़ सामने आ गया है. इस हत्या को लेकर कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी ली है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan से करीबी बनी बाबा सिद्दीकी की हत्या का कारण! सलमान के घर में भी फायरिंग कर चुकी गैंग

इस मामले में गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में गैंग का दावा है कि वे सलमान खान से किसी तरह की जंग नहीं चाहते थे, मगर बाबा की हत्या का कारण उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था. हालांकि, मुंबई पुलिस ने एफबी पोस्टी को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होगी. इस पोस्ट में कहा गया है, "ओ३म् जय श्री राम, जय भारत." पोस्ट मे आगे लिखा, "जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं. किया वही सत्कर्म था, जो निभाया मित्रता का धर्म था."

मुंबई पुलिस करेगी पोस्ट की सत्यता की जांच 

फेसबुक पोस्ट को लेकर अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह पोस्ट सही है या फर्जी. इस  पोस्ट की सत्यता की जांच होगी. फेसबुक पोस्ट 'शुबू लोंकर महाराष्ट्र' नाम के अकाउंट से किया गया है. फिलहाल हत्या के मामले की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल कर रही है. 

गैंग ने सलमान खान को दी धमकी 

बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट में कहा, "सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे. मगर तुमने हमारे भाई (लॉरेंस बिश्नोई) का नुकसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी की शराफत के पुल बांधे जा रहे  हैं, वो एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इसके मरने का कारण दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था." इनके अलावा अनुज थापन का नाम भी पोस्ट में है, जिसने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी और पुलिस कस्टडी में उसकी मौत हो गई थी. गैंग का कहना है कि उसकी मौत उसका बदला है. गैंग के सदस्य ने पोस्ट किया गया कि हमारी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है. मगर जो सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम भी प्रतिक्रिया तो देंगे. हम कभी भी पहले वार नहीं करते हैं. जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू ." 

अब तक तीन शूटरों की हुई पहचान 

बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने तीन शूटरों की पहचान की है. वह इस हत्या के मास्टरमाइंड को तलाश रही है. इस मामले में गैंग का दावा है कि बाबा सिद्दीकी का कथित "शराफत" एक भ्रम से ज्यादा नहीं था. उनका पहले दाऊद इब्रहिम के साथ मकोका एक्ट में शामिल होने का भी गवाह है. 

baba siddiqui baba siddiqui shahrukh khan who is baba siddiqui Baba Siddiqui Murder Case
Advertisment
Advertisment