Advertisment

बसपा नेता के बाद अब भाजपा-अन्नाद्रमुक नेता की सरेआम हत्या, अन्नामलाई ने कहा- स्टालिन सरकार में ध्वस्त हुई कानून व्यवस्था

तमिलनाडु में बसपा नेता की हत्या की जांच के बीच भाजपा नेता सेल्वाकुमार और अन्नाद्रमुक नेता पद्मनाभ की भी हत्या हो गई. अज्ञात हमलावरों ने बीच सड़क पर उनकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Police

Police

तमिलनाडु में बसपा नेता की हत्या की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई थी कि अब वहां एक और विपक्षी नेता की हत्या हो गई. शनिवार रात भाजपा नेता और शिवगंगा के जिला सचिव सेल्वाकुमार को अज्ञात हमलावरों ने मार डाला. खुलेआम बीच सड़क पर उनकी हत्या की गई. शिवगंगा जिले के पुलिस अधीक्षक डोंगरे प्रवीण उमेश ने इस हत्या की जानकारी दी. उनका कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है. शिवगंगा तालुक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. विशेष टीमों का गठन किया गया है. 

Advertisment

भाजपा नेता और तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. उन्होंने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर निशाना साधा है. 

अन्नाद्रमुक की भी हुई हत्या

इसके अलावा, कुड्डालोर जिले में अन्नाद्रमुक वार्ड सचिव पद्मनाभन की भी हत्या हो गई है. कुड्डालोर पुलिस ने दोनों संदिग्धों को पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. मुरली और श्रीधर के रूप में उनकी पहचान हुई है. दोनों नवनीता नगर इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस अधिकारी पीके साजित का कहना है कि पद्मनाभन बाइक से जा रहा था, इस दौरान पद्मनाभन की हत्या कर दी गई. आशंका है कि दुश्मनी के कारण उनकी हत्या की गई है.

Murder annamalai k annamalai
Advertisment
Advertisment