Advertisment

पाकिस्तान की भारत के विपक्षी सांसदों के साथ 'Mango Diplomacy' पर भड़की BJP, कहा- गांधी के नापाक...

पाकिस्तान ने मैंगो डिप्लोमेसी कर रहा है. भारत के विपक्षी नेता राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं को आम के कार्टन भिजवाए हैं. अब इसे लेकर भाजपा विपक्षी नेताओं को निशाने पर ले रही है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
Mango Diplomacy

झुलस रहे बांग्लादेश के बीच हमारा दुश्मन देश पाकिस्तान भारत के विपक्षी सांसदों से संपर्क साधने की कोशिश में जुटा है. हाल ही में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी सहित सात सांसदों को आम के कार्टन भिजवाए हैं, जिसे लेकर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. 

Advertisment

रिपोर्ट के अनुसार, गांधी के अलावा, आम राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल, तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर, समाजवादी पार्टी के सांसद मोहिबुल्लाह नदवी, रामपुर से जिया उर रहमान बर्ग और इकरा हसन, संभल और कैराना और गाजीपुर सांसद अफाजाल अंसारी को भेजे गए हैं. 

BJP ने साधा विपक्षी नेताओं पर निशाना

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि, रायबरेली से कांग्रेस सांसद के पाकिस्तान के साथ "नापाक" संबंध हैं. उन्होंने कहा कि, कुछ समय पहले राहुल गांधी ने कहा था कि, उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं हैं. अब पाकिस्तान दूतावास ने राहुल गांधी को आम भेजे हैं. उन्हें बताना चाहिए कि, उन्हें और कौन सी चीजें पसंद हैं. सिंह ने कहा कि, पाकिस्तान से इनके नापाक रिश्ते हैं. देखिए वीडियो: 

वहीं भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने भी विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि, उन्हें वहां से आम मिल रहे हैं जहां उनका दिल है. राहुल गांधी को यूपी के आम पसंद नहीं हैं, लेकिन वह पाकिस्तान के आमों को लेकर उत्साहित दिखते हैं. देखिए वीडियो: 

दूसरी तरफ भाजपा नेता अमित मालवीय ने भी सवाल किया कि, पाकिस्तान उच्चायोग इन चुनिंदा सात सांसदों को आम के कार्टन क्यों भेजेगा? उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि,''पाकिस्तान उच्चायोग इन चुनिंदा 7 भारतीय सांसदों को आम के कार्टन क्यों भेजेगा... कुछ लोगों की पहचान इस बात से भी की जा सकती है कि उन्हें आम कौन भेजता है."

pakistan Bjp Leader Giriraj Singh rahul gandhi Anurag Thakur
Advertisment
Advertisment