Advertisment

BJP Membership Campaign: तीन दिन में एक करोड़ लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता, बीजेपी ने कहा- यह तो सिर्फ शुरुआत है

भाजपा के सदस्यता अभियान को देश भर में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. भाजपा ने महज तीन दिन में तीन करोड़ से अधिक लोगों को सदस्यता दिलाई है. पार्टी का कहना है कि यह तो बस शुरुआत है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
BJP Membership

BJP Membership

भाजपा यानी भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान- 2024 जारी है. सदस्यता अभियान के तहत तीन दिनों में एक करोड़ से अधिक लोग भाजपा के साथ जुड़े हैं. पार्टी ने इसकी जानकारी दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करके भाजपा ने कहा कि एक करोड़ और गिनती जारी है. यह तो सिर्प शुरुआत है. पोस्ट में भाजपा ने बताया कि हम एक अविश्वसनीय मील के पत्थर तक पहुंच गए हैं. हालांकि यह अभी शुरुआत है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Layoff: इस साल अब तक 1.36 लाख लोगों की गई नौकरी, बड़ी-बड़ी कंपनियों ने एम्प्लॉइज को दिखाया बाहर का रास्ता

बता दें, दो सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सदस्यता का नवीनीकरण करते हुए भाजपा के 2024 सदस्यता अभियान की शुरुआत की. 

यह भी पढ़ें- ED Action: कोलकाता रेप-मर्डर कांड में कार्रवाई, आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल के आवास पर ईडी की छापेमारी

जोशी-आडवाणी को नड्डा ने सौंपा प्रमाणपत्र

इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने गुरुवार को सदस्यता अभियान के तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी को भाजपा की सदस्यता का प्रमाण पत्र सौंपा. भाजपा अध्यक्ष ने भाजपा महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम के साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप-प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भी भाजपा की सदस्यता का प्रमाण पत्र सौंपा था.  

यह भी पढ़ें- Georgia School Firing: पापा से गिफ्ट मिली बंदूक से 14 साल के छात्र ने स्कूल में की गोलीबारी, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

परिवार को बढ़ाने का संकल्प

भाजपा के सदस्यता अभियान का आगाज करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि यह सिर्फ एक कैंपेन नहीं है बल्कि यह परिवार का विस्तार और वैचारिक आंदोलन है. पीएम मोदी ने कहा कि जनसंघ के वक्त से अब तक हमने देश में राजनीति की एक नई संस्कृति के लिए हर संभव प्रयास किया है. अगर कोई राजनीतिक दल लोकतांत्रिक मूल्यों का पालन नहीं करता, या अगर उसमें आंतरिक लोकतंत्र नहीं है, तो एक स्थिति आती है, जिससे कई पार्टियां आज जूझ रही हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Weather Update: इन प्रदेशों में आज जमकर होगी बारिश, आंध्र प्रदेश में बाढ़ से छह लाख लोग प्रभावित

BJP Membership Campaign BJP Membership BJP
Advertisment