Advertisment

Blast in West Bengal: ‘तेज धमाका... शख्स का उड़ गया हाथ’, चश्मदीद ने बताई कोलकाता ब्लास्ट की खौफनाक कहानी!

Blast in West Bengal: पश्चिम बंगाल में आज यानी शनिवार को जोरदार धमाका हुआ है. यह विस्फोट सेंट्रल कोलकाता में ब्लोचमैन स्ट्रीट (Blochmann Street) और एनएन बनर्जी रोड के चौराहे के पार हुआ.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Bomb Blast Kolkata

Blast in West Bengal: पश्चिम बंगाल में आज यानी शनिवार को जोरदार धमाका हुआ है. यह विस्फोट सेंट्रल कोलकाता में ब्लोचमैन स्ट्रीट (Blochmann Street) और एनएन बनर्जी रोड के चौराहे के पार हुआ. इस घटना में कूड़ा बीनने वाला शख्स बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करा गिया है. चश्मदीद होने का दावा करने वाले एक शख्स ने कोलकाता ब्लास्ट की खौफनाक कहानी बताई.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: यूक्रेन को रूस पर ‘बह्मास्त्र’ चलाने की छूट, कैसे रंग लाएगी शांति के लिए भारत की कोशिश?

कब हुई विस्फोट होने की ये घटना

बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट आज दोपहर करीब एक बजकर 45 मिनट पर हुआ, जिसमें एक शख्स घायल हो गया. उसकी पहचान 58 वर्षीय बापी दास (Bapi Das) के रूप में सामने आई है. ब्लास्ट होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क को दोनों ओर से ब्लॉक कर दिया और ब्लास्ट वाली जगह के चारों ओर सुरक्षा टेप का घेरा बना दिया. इसके बाद बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) को जांच के लिए बुलाया गया.

ये भी पढ़ें: Port Blair New Name: कौन थे Archibald Blair? जिनके नाम पर था पोर्ट ब्लेयर का नाम, जिसे मोदी सरकार ने दिया बदल!

घायल का नहीं दर्ज हो पाया बयान

बीडीडीएस टीम के घटनास्थल की जांच की और जरूरी साक्ष्य जुटाए. विस्फोट के कारण और प्रकृति का पता लगाने के लिए फोरेंसिक जांच भी चल रही है. ब्लास्ट में बुरी तरह से जख्मी बापी दास के गंभीर रूप से घायल होने के चलते पुलिस अभी उसका बयान दर्ज नहीं कर पाई है. जांच एजेंसी घटना की गहनता से जांच में जुटी हुई हैं. हालांकि, अभी सड़क पर ट्रैफिक चालू है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: China-Taiwan Dispute: चीनी जहाजों ने ताइवान में फिर की घुसपैठ! आंखें दिखाकर क्या हासिल करना चाहता है ड्रैगन?

चश्मदीद ने बताई खौफनाक कहानी

चश्मदीद होने का दावा करने वाले एक शख्स ब्लास्ट की खौफनाक कहानी बताई है. उसने बताया, ‘जब विस्फोट हुआ, तब हम पास में ही खड़े थे. हम तुरंत मौके पर पहुंचे और देखा कि एक कूड़ा बीनने वाला व्यक्ति पड़ा हुआ था. उस व्यक्ति की दाहिनी कलाई पर चोट लगी थी. विस्फोट की आवाज बहुत तेज थी. पुलिस तुरंत यहां पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया. यातायात रूक हो गया. कोई और घायल नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder Case: बेबसी या फिर इमोशनल कार्ड… सीएम ममता के ‘इस्तीफे वाले बयान’ के पीछे की क्या वजह?

West Bengal West Bengal News in hind west bengal news today West Bengal News in hindi west bengal news kolkata
Advertisment
Advertisment