Advertisment

बगावती सुरों के बीच चिराग पासवान ने पीएम मोदी लेकर कह दी बड़ी बात, क्या बदलेंगे समीकरण

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के रुख इन दिनों बदले-बदले नजर आ रहे हैं. इस बीच उन्होंने गृहमंत्री अमित साह से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने क्या कहा, पढ़ें….

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
chirag paswan and pm modi

Chirag Paswan

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आज राजधानी दिल्ली में हैं. इस दौरान उन्होंने आज गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. यह मुलाकात कई मायनों में अहम है. दरअसल, चिराग पासवान ने हाल में जातिगत जनगणना, लैटरल एंट्री और यूसीसी जैसे मुद्दों पर केंद्र से अलग रुख अपनाया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- क्यों NDA के फैसलों के खिलाफ जा रही जेडीयू, क्या फिर पलटी मारेंगे नीतीश? जानें क्या है पूरा मामला

चिराग पासवान के हालिया बयान और उनके हालिया रुख से सवाल खड़े हो रहे थे कि क्या चिराग पासवान और भाजपा के बीच सब कुछ ठीक है. तमाम अटकलों को अब चिराग ने खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वे और पीएम मोदी अविभाज्य हैं. 

मैं पीएम मोदी के कभी अलग नहीं हो सकता

चिराग ने कहा कि भाजपा आलाकमान चाहता है कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान) साथ मिलकर चुनाव लड़ें. पीएम मोदी के लिए मेरा प्यार अटल है. वे जब तक पीएम हैं मैं उनसे कभी अलग नहीं हो सकता हूं. उन्होंने साफ किया कि झारखंड सहित अन्य राज्यों में उनकी पार्टी एनडीए पार्टनर के रूप में चुनाव लड़ने के विरोध में नहीं है. 

यह भी पढ़ें- Politics: अरे, कंगना रनौत के बारे में यह क्या बोल गए रोबर्ट वाड्रा, जानें क्या है पूरा मामला

गठबंधन धर्म का पालन करेंगे

फूड प्रोसेसिंग मिनिस्टर पासवान ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार और केंंद्र में भाजपा के साथ गठबंधन में हैं और यह सच्चाई है. हम केंद्र और बिहार में गठंबधन का धर्म निभाएंगे. हालांकि, झारखंड सहित अन्य राज्यों के लिए हमारे पास कोई बंधन नहीं है लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि हम भाजपा के खिलाफ हैं या फिर एनडीए के खिलाफ हैं. अगर भाजपा और एनडीए घटक दल हमें साथ लाना चाहते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं.  

चाचा को लेकर भी की टिप्पणी

इसके अलावा, अपने चाचा पशुपति पारस को लेकर भी उन्होंने टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि चाचा ने जनता का पूरा समर्थन खो दिया है. लोकसभा चुनाव के पहले भी वह लोगों से मिल रहे थे पर चुनावों में उन्हें इसका कोई फायदा नहीं मिला. बता दें, चिराग पासवान की पार्टी लोजप ने लोकसभा चुनाव में बिहार में पांच सीटों पर जीत दर्ज की. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Maharashtra: सीट बंटवारे को लेकर एनडीए के बीच पहले दौर की बातचीत हुई, तानाजी के बयान पर अजित पवार ने दी प्रतिक्रिया

PM modi Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment