Advertisment

कोलकाता रेप केस की CBI जांच पर CM ममता का आया बयान, बोलीं- पुलिस नहीं सुलझाती तो..

कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में देशभर में आक्रोश है. कोलकाता, दिल्ली, लखनऊ, समेत कई जगहों पर डॉक्टर हड़ताल पर हैं. वहीं, पुलिस ने 10 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
mamta

कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में देशभर में आक्रोश है. कोलकाता, दिल्ली, लखनऊ, समेत कई जगहों पर डॉक्टर हड़ताल पर हैं. वहीं, पुलिस ने 10 अगस्त को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान संजय रॉय के तौर पर हुई है, जो अस्पताल का कर्मचारी नहीं है, लेकिन वह कैंपस में आते-जाते देखा जाता था. देशभर के डॉक्टर और लोग इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं. लोगों की मांग को देखते हुए मुख्यमंत्री का बयान सामने आया है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी और हत्या पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा  ''जिस दिन मुझे कोलकाता पुलिस कमिश्नर से घटना के बारे में पता चला, मैंने उनसे कहा कि यह एक दुखद घटना है और इस पर तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और तेजी से कार्रवाई की जानी चाहिए.''

Advertisment

रविवार के बाद सौंपी जाएगी सीबीआई को जांच

ममता बनर्जी ने कहा कि ट्रैक कोर्ट भी तुरंत स्थापित किया जाना चाहिए...वहां नर्सें और सुरक्षाकर्मी थे, मैं अभी भी यह नहीं समझ पा रहा हूं कि यह घटना हुई कैसे. पुलिस ने मुझे सूचित किया है कि अंदर (अस्पताल) कोई था आज...पुलिस, डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक विभाग और अन्य टीमें काम पर लगी हुई हैं. आरोपी को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस रविवार तक इस मामले को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. अगर पुलिस नहीं कर पाई तो सीबीआई को जांच सौंप देंगे. 

CM Mamta Banerjee West Bengal CM Mamta Banerjee
Advertisment
Advertisment