Advertisment

Coldplay Band Live Concert: टिकट के बाद अब होटलों की कीमतों ने छुए आसमान, दाम जानकर खिसक जाएगी जमीन

Coldplay Band Live Concert: ब्रिटिश बैंक कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट की दिवानगी आसमान पर है. 25 हजार की टिकट 10 लाख रुपये तक बिक रही है. वहीं, 10 हजार की कीमत वाले होटलों के दाम अब डेढ़ लाख रुपये से अधिक हो गए हैं.

Advertisment
author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Coldplay Band Live Concert

Coldplay Band Live Concert

Advertisment

Coldplay Band Live Concert: ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले भारत में फिलहाल खूब चर्चा का विषय बना हुआ है. बैंड के कॉन्सर्ट की टिकटों ने आसमान छू लिया है. 25000 की टिकटें अब 10 लाख रुपये तक पहुंच गई है. दूसरी ओर होटलों का किराया भी आसमान छू रहे हैं. नवी मुंबई के जनवरी में होने वाले कॉन्सर्ट के वजह से होटलों का किराया 1.60 लाख रुपये तक पहुंच गया है. यह वहीं होटल हैं, जिनके किराये आम दिनों में 10 हजार रुपये रहते हैं. 

Advertisment

डीवाई पाटिल स्टेडियम के पास और नवी मुंबई में कॉन्सर्ट की तारीखें के लिए होटल पहले से ही बुक हो गए हैं. इनका एक दिन का किराया 1.60 लाख रुपये तक पहुंच गया है. 18-19 जनवरी के लिए मेकमाईट्रिप पर होटलों का किराया सामान्य दिनों के मुकाबले काफी अधिक है. 

पढ़ें पूरी खबर- Jammu Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण का मतदान, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील

होटलों के किराये ने छूआ आसमान

Advertisment

जैसे- डीवाई पाटिल पास स्थित कोर्टयार्ड होटल के सारे रूम बुक हैं. स्टेडियम के 3.1 किमी दूर मैरियट में एक रात का किराया 1,20,750 रुपये है, 22,000 टैक्स के तौर पर अलग से देना होगा. होटल द पार्क का किराया 93,930 रपये और 25,250 रुपये टैक्स है. स्टेडियम से 12 किलोमीटर दूर रिगेंजा बाई तुंगा होटल का किराया 76,999 रुपये है. यहां सीमित रूप की उपलब्ध हैं, जो जल्द भर जाएंगे.

बजट होटलों में भी रूम नहीं

नवी मुंबई के बजट होटलों में भी रूम नहीं है. सारे रूम बुक हैं. नवी मुंबई के अलावा, मुंबई में भी सारे होटलों के किराये बढ़ गए हैं. जुहू के जेडब्ल्यू मैरिएट का किराया 1.04 लाख रुपये है. पवई में वेस्टिन का किराया 50,000 से अधिक है तो वहीं, लोअर परेल में सेंट रेजिस का किराया 74,970 रुपये है.

Advertisment

करण जौहर को भी नहीं मिला टिकट

बता दें, कोल्डप्ले बैंक के लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन 18, 19 और 21 जनवरी को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा. 22 सितंबर को कॉन्सर्ट की बुकिंग शुरू हुई थी, जो चंद मिनटों में ही बिक गए थे. बुकिंग के दौरान बुक माई शो एप पर एक साथ 24 लाख यूजर्स थे. फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि प्रिविलेज्ड होने के बावजूद कॉन्सर्ट की टिकट बुक करने से वे चूक गए और उन्हें टिकट नहीं मिल पाई है. 

पढ़ें पूरी खबर- Tirupati Laddu Controversy: हिंदुओं की हुंकार! जानिए- क्यों उठा रहे 'सनातन धर्म रक्षण बोर्ड' की मांग?

Advertisment

डिसक्लेमर- (होटलों के दामों और उनके टैक्सों को लेकर दी गई जानकारी विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है. न्यूजनेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Advertisment

 

Coldplay
Advertisment
Advertisment