Advertisment

Bus Accident: स्कूल बस में टकराने से 2 बच्चों की मौत, पैरेंट्स में मची चीख पुकार, अस्पताल में हड़कंप

 Bus Accident: पुलिस के मुताबिक ,प्राथमिक जांच में  पता चल रहा है की केएसआरटीसी बस बहुत  तेजी से सामने से आ रही थी और ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया, जिस वजह से यह हादसा हुआ.

author-image
Prashant Jha
New Update
bus accident

Bus Accident (Representative pic)

Bus Accident: कर्नाटक से सुबह-सुबह दुखद खबर सामने आई. कार्नाटक के रायचूर में एक स्कूली बस को सरकारी बस के बीच हुई टक्कर में 2 स्कूली छात्रों की मौत हो गई. वहीं, 20 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे ,कर्नाटका के रायचूर जिले के मनवी इलाके में एक निजी स्कूल बस और  केएसआरटीसी बस में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 20 लोग घायल हो गए. इसमें से तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, डॉक्टरों ने बताया कि जो 20 बच्चे घायल हुए हैं वह सभी खतर से बाहर हैं.  

Advertisment

बस टक्कर की सूचना जैसे ही बच्चों के माता पिता को लगी कि आनन फानन में पैरेंट्स घटनास्थल पर पहुंच गए. पैरेंट्स ने बस के शीशे तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला. इसमें कुछ बच्चों की गंभीर चोटें भी आई थी. पैरेंट्स सीधे उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे. फिलहाल सभी बच्चों की हालत स्थिर है और सभी खतरे से बाहर है. 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

पुलिस के मुताबिक, कर्नाटक सरकार की बस की रफ्तार तेज होने के चलते यह हादसा हुआ है. स्कूल बस में टक्कर मारने के बाद सरकारी बस का चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. 

यह भी पढ़ें:  सावधान: UP के बाद अब इस शहर में तेंदुए का आतंक, Video देख लोगों के उड़े होश, वन विभाग ने दी चेतावनी

बस ने ट्रक में मारी थी टक्कर

इसी साल जून में कर्नाटक के हावेरी जिले के ब्यादगी तालुक में मिनी बस खड़े ट्रक से टकरा गई थी. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी. मरने वाले में सभी शिवमोग्गा के थे और देवी यल्लम्मा के दर्शन के बाद बेलगावी जिले के सवादत्ती से लौट रहे थे. तभी यह हासदा हो गया. पुलिस ने कहा की सुबह का समय था. शायद ड्राइवर को नींद आ गई थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. हालांकि, घटना के बाद आरोपी ड्राइवर फरार हो गया था. 

Bus Accident News Karnataka Sidhi Bus Hadsa bus accident Bengaluru Karnataka
Advertisment