Advertisment

Politics: ‘अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुईं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी’, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का दावा

भाजपा नेता निशिकांत दुबे ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि प्रियंका गांधी अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुईं थी. संसद में आज इस पर खूब बवाल हुआ.

Advertisment
author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
nishikant dubey

Nishikant Dubey

Advertisment

झारखंड के गोड्डा से भाजपा सासंद निशिकांत दुबे ने आज संसद में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. दरअसल, फाइनांस बिल पर चर्चा के दौरान दुबे मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में प्रियंका गांधी के शामिल होने की आलोचना कर रहे थे. दुबे ने कहा कि पहले तो आप चंदा खाओ और फिर उनकी शादी में जाओ और उन्हें गाली देते रहो. संसद में दुबे ने कहा कि इस देश का ऐसा कौन सा राजनेता है, जो अनंत अंबानी की शादी में शामिल नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और तोते की बहन भी शादी में गईं है. 

Advertisment

हालांकि, कांग्रेस ने भाजपा सांसद दुबे के बयान को सिरे से खारिज करते हुए झूठा करार दिया. कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने कहा कि अनंत अंबानी की शादी के वक्त प्रियंका गांधी विदेश में थीं और जो व्यक्ति विदेश में है, वह विवाह में कैसे शामिल हो सकती हैं. 

अनंत अंबानी की शादी में शामिल हुए यह नेता

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कई सारे नेता शामिल हुए थे. इन नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा, भाजपा नेता स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी,  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार, पूर्व सीएम अखिलेश यादव और उनका पूरा परिवार, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनका परिवार और उप मुख्यमंत्री अजित पवार के साथ-साथ सलमान खुर्शीद, सांसद रामदास अठावले, प्रफुल्ल पटेल सहित कई नेता शामिल हुए. 

Advertisment

अनंत-राधिका ने छुए पीएम मोदी के पैर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शादी समारोह में शामिल हुए थे. इस दौरान, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने उन्हें अनंत और राधिका से मिलाया. अनंत और राधिका ने पीएम मोदी के पैर छुए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. अनंत अंबानी के अलावा, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने भी पीएम मोदी के पैर छुए थे. पीएम मोदी ने राधिका के परिजनों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी ने कार्यक्रम में शामिल गणमान्यों से मुलाकात की थी.

Anant Ambani aanant ambani marriage
Advertisment
Advertisment