Advertisment

धन शोधन के मामले में लालू प्रसाद यादव के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई, रांची में BJP की अहम बैठक, जानें आज की बड़ी खबरें

सीएम योगी आदित्यनाथ आज नोएडा, ग्रेनो और गाजियाबाद के शिक्षकों का सम्मान करेंगे. आज ​हरियाणा के हिसार में संयुक्त किसान मोर्चा और ट्रेड यूनियनों की महापंचायत होगी. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Today News

todays big news

रांची में भाजपा की अहम बैठक करेगी. इस दौरान असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा शिरकत करेंगे. नौकरी के बदले जमीन से जुड़े धन शोधन के मामले में लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव और अन्य के खिलाफ दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होगी. सीएम योगी आदित्यनाथ आज नोएडा, ग्रेनो और गाजियाबाद के शिक्षकों का सम्मान करेंगे. आज हरियाणा के हिसार में संयुक्त किसान मोर्चा और ट्रेड यूनियनों की महापंचायत होगी. जम्मू में आज भी केंद्रीय मंत्री अमित शाह रहने वाले है. आज वह कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक करने वाले हैं.

Advertisment

ये भी पढे़ं: Sunita williams: कम हुई सुनीता विलियम्स की वापसी की उम्मीद! बंद हुआ ये रास्ता, अब क्या करेगा NASA?

भाजपा की अहम बैठक रांची में होगी 

राजधानी रांची में आज भाजपा की अहम बैठक होने वाली है. असम के सीएम हिमंता विश्वा सरमा बैठक में शिरकत करने वाले हैं. इस दौरान प्रदेश के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई भी बैठक में शिरकत करेंगे. 

खिलाड़ी हमारे देश का गौरव होते हैं: बीजेपी

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने कहा कि हम हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अगली सूची जल्द ही घोषित करने वाले हैं. विनेश फोगट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि खिलाड़ी हमारे देश का गौरव होते हैं. ऐसे में हम उन पर राजनीति नहीं करते. वे कांग्रेस में शामिल होने के बाद भी सदस्य के रूप में काम करेंगे.

मेरी जीत अपनी टीम, देश और माता-पिता को समर्पित: प्रवीण कुमार

2024 पेरिस पैरालिंपिक में पुरुष वर्ग में ऊंची कूद-T64 फाइनल स्पर्धा में प्रवीण कुमार ने स्वर्ण पदक जीता है. उन्होंने इस दौरान कहा कि उनके पास इस खुशी को व्यक्त करने के लिए शब्द ही नहीं हैं. इस जीत को मैं  अपनी टीम, अपने देश और अपने माता-पिता को समर्पित करता हूं. मैं बीते तीन सालों से इस पल का इंतजार कर रहा था.

मध्यप्रदेश के जबलपुर में ट्रेन हादसा

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. सोमनाथ एक्सप्रेस स्टेशन से 200 मीट की दूरी पर हादसे का शिकार हो गई. उसके दो डिब्बे अचानक बेपटरी हो गए  

todays big news newsnation aaj ki badi khabar Newsnationlatestnews Aaj Ki Mukhya Khabar Aaj ki taja khabar
Advertisment
Advertisment