Advertisment

iphone 16 : सुबह-सुबह iPhone खरीदने की भीड़ हुई बेकाबू, वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग!

महाराष्ट्र के मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) स्थित एप्पल स्टोर के बाहर आईफोन खरीदने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई है. यहां सुबह से ही काफी लोगों की भीड़ देखी जा रही है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
iPhone 16 Sale

वायरल वीडियो (ANI)

Advertisment

महाराष्ट्र के मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) स्थित Apple स्टोर के बाहर शुक्रवार सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग कतार में खड़े नजर आ रहे हैं. यह नजारा खास इसलिए है क्योंकि आज से भारत में Apple की नई iPhone 16 सीरीज की सेल शुरू हो गई है. मुंबई के BKC में स्थित यह स्टोर भारत का पहला Apple स्टोर है और यहां iPhone 16 सीरीज के लॉन्च पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी है.

Advertisment

iPhone 16 सीरीज का आकर्षण

Apple की iPhone 16 सीरीज का दुनियाभर में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और जैसे ही यह भारत में बिक्री के लिए अवेलेबल हुआ, मुंबई के इस Apple स्टोर के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिली रही है. iPhone 16 सीरीज में कई अत्याधुनिक फीचर्स शामिल किए गए हैं, जिनमें प्रोसेसर में बेहतरी, बेहतर कैमरा क्वालिटी और नई डिजाइन शामिल है. इसके अलावा, यह सीरीज फास्ट परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ में सुधार के साथ आई है, जिससे ये इंडियन मार्केट में काफी चर्चा में है.

ये भी पढ़ें- प्रोफेशनल क्रिएटिव्स को ये Best Laptops Under 40000 आते हैं बेहद पसंद, टॉप परफॉर्मेंस के साथ मिलती है लेटेस्ट टेक्नोलॉजी

Advertisment

रात के अंधेरे में पहुंच गए थे लोग

iPhone 16 सीरीज की सेल शुरू होते ही बड़ी संख्या में लोग इसे खरीदने के लिए Apple स्टोर पहुंचे हुए हैं. कुछ कस्टमर तो रात से ही स्टोर के बाहर लाइन में खड़े हो गए थे ताकि वे सबसे पहले इस नए iPhone को अपने हाथों में ले सकें. लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और कुछ कस्टमर इसे एक स्टेटस सिंबल मानते हुए खरीदने की जल्दी में हैं.

Advertisment

वहीं कुछ ग्राहक इसके शानदार फीचर्स और Apple की ब्रांड वैल्यू की वजह से इसे लेने का मन बना चुके हैं. बता दें कि मुंबई के BKC स्थित यह Apple स्टोर भारत में पहला ऐसा स्टोर है जहां ग्राहक Apple के प्रोडक्ट्स को सीधे कंपनी के अपने आउटलेट से खरीद सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 11 इंच के बड़े डिस्प्ले वाला Honor Pad X8a टैबलेट हुआ लॉन्च, 8300mAh बैटरी के साथ FREE मिलेगा बैक कवर

apple iphone 16 launch iPhone 16 apple store mumbai bkc BKC iPhone 16 Pro iPhone 16 Pro Max iPhone 16 Plus
Advertisment
Advertisment