Advertisment

'किम जोंग के बाद ममता बनर्जी दुनिया की दूसरी तानाशाह', बंगाल सीएम पर भड़के गिरिराज सिंह

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि किम जोंग के बाद ममता दुनिया की दूसरी तानाशाह हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Giriraj Singh and mamata Banerjee

Giriraj Singh and Mamata Banerjee

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई हैवानियत ने देश को झकझोर कर रख दिया है. लेडी ट्रेनी डॉक्टर की रेप और हत्या के विरोध में डॉक्टर प्रदर्शन कर रहे हैं. डॉक्टरों के अलावा, भाजपा भी ममता बनर्जी का जमकर विरोध कर रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने उनकी तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह शासक किम जोंग उन से कर दी. 

Advertisment

गिरिराज सिंह ने कहा कि दुनिया भर में अब तक सिर्फ एक तानाशाह किम जोंग उन ही था पर अब ममता बनर्जी दूसरी तानाशाह बन गईं हैं. गिरिराज ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल में तानाशाह बन गईं हैं. ममता बनर्जी सरकार गुंडों के सरगना वाली सरकार है. टीएमसी के कार्यकर्ती ही प्रदेश के बड़े अपराधी हैं. महिला होने के बावजूद ममता बनर्जी को शर्म नहीं आती है.  

पढ़ें पूरी खबर- Champai Soren Resigns: चंपाई सोरेन ने झारखंड मुक्ति मोर्चा को कहा अलविदा, इस्तीफा देकर कही ये बात

ममता के इस बयान पर आपत्ति

ममता बनर्जी ने आज कोलकाता में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार कोलकाता की महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में बंगाल में आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि आप अगर बंगाल जलाने की कोशिश करेंगे तो असम,  पूर्वोत्तर, उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार, दिल्ली और ओडिशा सहित अन्य राज्य भी जलेंगे. ममता के इस बयान पर असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा और कैबिनेट मंत्री ने आपत्ति जताई.

असम सीएम ने की निंदा

ममता के बयान पर आपत्ति जताते हुए हिमंत ने एक्स पर कहा कि असम को धमकाने की आपकी हिम्मत कैसे हुई. आप हमें लाल आखें मत दिखाएं. आप अपनी अससफल राजनीति से भारत को जलाने का प्रयास न करें. विभाजनकारी भाषा बोलना आपको शोभा नहीं देता. इसके अलावा, असम के जल संसाधन मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा कि हमें वे नहीं धमका सकतीं. वह ऐसी सीएम हैं, जो अपने राज्य के हालात नहीं संभाल पा रही हैं और हमें धमका रही हैं. असम में जब तक भाजपा की सरकार है और हिमंत बिस्वा सरमा सीएम हैं, तब तक असम में ऐसा कुछ नहीं होगा.

पढ़ें पूरी खबर- Pakistan: जुलूस को लेकर पंजाब में शिया-सुन्नी के बीच भड़की हिंसा, दो लोगों की मौत, 30 घायल

Giriraj Singh Mamata Banerjee Kim Jong Un
Advertisment
Advertisment