Advertisment

Girls Hostel के वॉशरूम में लगा रखा था Camera , सामने आया होश उड़ाने वाला Video

विजय नाम का एक छात्र कैमरों से वीडियो बनाकर बेचता था. गुस्साए छात्रों ने उस पर हमला भी करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
Girls Hostel Washroom Video

Girls Hostel Washroom Video

Girls Hostel Washroom Video: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद हंगामा हो गया. यह मामला एक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग का है. पुलिस ने कॉलेज के बीटेक फाइनल ईयर के छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा लगाने में कॉलेज की एक लड़की ने आरोपी विजय की मदद की है. हालांकि पुलिस प्रशासन की तरफ से अभी तक लड़की का नाम नहीं बताया गया है. आरोपी विजय की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह आरोपी विजय की गर्लफ्रेंड है और उसने ही कैमरा छुपाया था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  OMG: अब इंटरनेट सिखा रहा पैसा कमाने का तरीका, घर बैठे मोबाइल पर उंगली घुमाने के मिलेंगे पैसे

जानें क्या है मामला

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विजय ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड का ही वीडियो बनाया था फिर उसे ब्लैकमेल कर हॉस्टल में कैमरा लगाने को कहा. इस इंजीनियरिंग कॉलेज में लड़कियों के हॉस्टल के वॉशरूम में कैमरे मिल से हंगामा मच गया. आधी रात को छात्राओं ने कॉलेज में जमकर प्रदर्शन किया. छात्राओं का आरोप है कि एक फाइनल ईयर का छात्र विजय बाथरूम में लगे कैमरे से वीडियो बनाकर बेचा करता था. गुड़ीवाडा के इस प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक के आखिरी साल में पढ़ने वाले छात्र पर आरोप है कि वह हॉस्टल के बाथरूम में कैमरे लगाकर वीडियो बनाता था. वह इन वीडियोज को बेचने का काम भी करता था. बताया जा रहा है कि इस काम में उसकी मदद एक और छात्र कर रहा था. छात्राओं को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने कॉलेज परिसर में ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. रात को मोबाइल फोन की लाइट जलाकर हमें न्याय चाहिए के नारे लगा रही थी.

यह खबर भी पढ़ें-  Kolkata Rape Case में खौफनाक सच का खुलासा! दरिंदे ने 30 मिनट में जो किया वह डराने वाला

छात्राओं का वीडियो बनाकर बेचता था आरोपी

सूत्रों के अनुसार विजय नाम का एक छात्र कैमरों से वीडियो बनाकर बेचता था. गुस्साए छात्रों ने उस पर हमला भी करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी इसी कॉलेज का छात्र था. पुलिस ने उसके पास से एक लैपटॉप भी बरामद किया है. लैपटॉप खंगालने के बाद पुलिस को 300 अश्लील वीडियो मिले हैं. पुलिस को आशंका है कि आरोपी विजय ने यह 300 अश्लील वीडियो कॉलेज के बाकी छात्रों को बेचे हैं. फिलहाल आगे की जांच चल रही है. आपको बता दें कि हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा की सूचना एक छात्रा के द्वारा कॉलेज प्रशासन को दी गई थी. जब वह वॉशरूम गई तो उसे कुछ अजीब लगा. इसी दौरान उसने पाया कि यहां पर वीडियो कैप्चर करने के लिए कैमरा लगा हुआ था. इस खुलासे के बाद हिडन कैमरे को लेकर परिसर में छात्राओं की सुरक्षा और गोपनीयता को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं. छात्राओं ने न्याय की मांग की है. छात्रों ने निजता के उल्लंघन और उसके बाद वीडियो के प्रसार के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की. 

Girls Hostel video girls hostel Viral Video
Advertisment
Advertisment