Advertisment

अरे यह क्या बोल गए मंत्री जी…फिसली ऐसी जुबान की प्रदेश भर में मचा बवाल

गोवा के कानून मंत्री ने एक विवादित बयान दे दिया, जिससे विपक्ष सरकार पर हावी हो गई. कानून मंत्री ने दावा किया कि ड्रग्स हर जगह उपलब्ध है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Aleixo Sequeira

Aleixo Sequeira

गोवा के कानून मंत्री का एक ऐसा बयान आया है, जिससे उनकी सरकार पर ही सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. कानून मंत्री एलेक्सो सेक्वेरा ने दावा किया कि ड्रग्स हर जगह मिलता है पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इस दावे के बाद से विपक्ष ने सरकार पर हमला बोल दिया है. हालांकि, कानून मंत्री के दावे को मुख्यमंत्री ने ढकने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि कानून मंत्री ने गोवा के बारे में बात नहीं की है.उनकी जुबान फिसल गई थी. इसलिए उनके मुंह से ऐसी बात निकल गई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- MIS: पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम से हर महीने मिलेंगे 9200 रुपये, पढ़ें आप कैसे कमा सकते हैं मंथली इनकम

मीडिया के सवालों के दौरान दिया विवादित बयान

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मडगांव में तिरंगा फहराने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की. इस दौरान सेक्वेरा ने सनबर्न ईडीएम उत्सव का समर्थन किया. बता दें, कार्यक्रम गोवा में हर साल मनाया जाता है. कई बार सनर्बन में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के आरोप लगा रहता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Maharashtra: महाराष्ट्र सरकार हर माह महिलाओं को देगी इतने रुपये, माझी लाडली बहन योजना आज से शुरू

सेक्वेरा ने कहा कि आज ड्रग्स आज हर जगह उपलब्ध है. आपको इसके लिए सनबर्न की जरूरत नहीं है. समाज की जिम्मेदारी है कि वह इसकी पहचान करें कि कौन ड्रग्स उपलब्ध करवा रहे हैं. लोगों को इसकी जानकारी पुलिस को दी जानी चाहिए. हमें अब इस बारे में आगे बढ़ना चाहिए. आप बताए कहां है ड्रग्स उपलब्ध नहीं है. यह समय है कि मैं और आप इसे बारे में मिलकर काम करें. हमें इस बुराई पर हमला करना है.  

यह भी पढ़ें- LIC Jeevan Pragati: एलआईसी की इस स्कीम से हो जाएंगे मालामाल, रोज सिर्फ 200 रुपये का करना होगा निवेश

Advertisment

विपक्ष ने साधा निशाना

कैबिनेट मंत्री के बयान ने विपक्ष को सरकार पर कटाक्ष करने का एक और मौका दे दिया. आप विधायक ने कहा कि अगर वाकई ड्रग्स हर जगह है तो यह समय है कि उन सभी लोगों को बदल दिया जाए, जो इनको संरक्षित कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि कैबिनेट मंत्री ने अपनी सरकार को बेनकान कर दिया है. मामले में सीएम का कहना है कि मंत्री की जुबान फिसल गई थी. उनका मतलब था कि ड्रग्स पूरी दुनिया में उपलब्ध है.

Goa
Advertisment
Advertisment