Advertisment

Hathras Accident: पीएम मोदी और CM योगी ने हाथरस हादसे पर जताया दुख, 2-2 लाख रुपये देने का किया ऐलान

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. पीएम मोदी और सीएम योगी ने हाथरस हादसे पर दुख जताया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
PM Modi CM Yogi

Hathras Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये देने का ऐलान किया है. साथ ही घायलों को 50-50 हजार रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. बता दें कि हाथरस में शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई. और कई लोग घायल हो गए.

Advertisment

पीएमओ ने किया ट्वीट

हाथरस हादसे पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया. जिसमें कहा गया कि, "प्रधानमंत्री ने यूपी के हाथरस में दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (PMNRF) से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे."

ये भी पढ़ें: आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर मैक्स और बस में जोरदार टक्कर, चार बच्चों समेत 15 लोगों की मौत

पीएम मोदी ने जताया हादसे पर दुख

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथरस हादसे पर दुख जताया. पीएम ने कहा कि स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार दोनों पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि, "उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुआ सड़क हादसा बेहद दर्दनाक है. जिन लोगों ने इसमें अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. भगवान उन्हें इस कठिन समय में शक्ति दे. साथ ही मैं लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. दुर्घटना में घायल हुए लोगों को राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन हरसंभव मदद करने में लगा हुआ है."

ये भी पढ़ें: Agni-4 Missile: अग्नि-4 मिसाइल का भारत ने किया सफल परीक्षण, पाकिस्तान ही नहीं चीन को भी लगता है इससे डर

Advertisment

सीएम योगी ने भी जताया शोक

पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी के हाथरस में हुए हादसे पर शोक जताया. सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें."

ये भी पढ़ें: फिर लॉकडाउन! घर में इतने दिन का स्टोर कर लें राशन, आ गई बड़ी चेतावनी

hathras accident News Today hathras accident News hathras accident PM modi CM Yogi
Advertisment
Advertisment