Advertisment

Niti Aayog: नीति आयोग की बैठक में समय से अधिक बोले हिमंत बिस्वा सरमा, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

Niti Aayog: राजधानी दिल्ली में आज नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक हुई. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने निर्धारित 7 मिनट की समय सीमा से भी अधिक 7.30 मिनट तक बात की.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Himanta Biswa Sarma

Himanta Biswa Sarma

Niti Aayog: राजधानी दिल्ली में आज नीति आोयग गवर्निंग काउंसिल की बैठक हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक की अध्यक्षता की. बैठक के बाद एक तरफ, जहां बंगाल की मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उन्हें बोलने का मौका नहीं मिला. वहीं, असम के मुख्यमंत्री ने तय समय सीमा से भी अधिक बोला. यह दावा खुद हिमंत बिस्वा सरमा ने किया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने कहा कि मैंने नीति आयोग की बैठक में निर्धारित 7 मिनट की समय सीमा से अधिक 7.30 मिनट तक बात की. 

Advertisment

ममता बनर्जी के दावे को सरकार ने नकारा

इंडिया गठबंधन के विरोध के बावजूद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बैठक में शामिल हुईं. हालांकि, वे आधी बैठक में ही बाहर निकल आईं. उन्होंने बाहर आकर आरोप लगाया कि मुझे बोलने का मौका नहीं दिया गया. मेरा माइक बंद कर दिया गया. हालांकि, केंद्र सरकार ने उनके दावे को खारिज कर दिया है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि माइक बंद करने का आरोप पूर्ण रूप से गलत है. आरोप निराधार हैं. सभी मुख्यमंत्रियों को सही समय दिया है. उन्होंने बोला है और सभी ने उन्हें सुना भी है.  

पीएम ने भी खारिज किया आरोप

पीआईबी ने भी ममता बनर्जी के दावे को खारिज कर दिया है. पीआईबी का कहना है कि सीरियल अनुसार उनके संबोधन का नंबर लंच के बाद आता पर पश्चिम बंगाल सरकार के अनुरोध को उन्हें 7वें नंबर पर बोलने का मौका दिया. उनके संबोधन के दौरान टाइम क्लॉक ने सिर्फ इतना बताया कि उनके बोलने का समय खत्म हो चुका है. यहां तक की घंटी भी नहीं बजी थी. 

 

Mamata Banerjee NITI Aayog Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma Himanta Biswa Sarma
Advertisment
Advertisment